होम / IT Raid के बाद Sonu Sood बोले, 'मैं एक मिशन पर हूं…'

IT Raid के बाद Sonu Sood बोले, 'मैं एक मिशन पर हूं…'

Prachi • LAST UPDATED : September 25, 2021, 10:35 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
IT Raid बीते कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में अभिनेता के घर और उनके आफिस पर आईटी विभाग ने छापेमारी की। अभिनेता पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी और विदेशों से धन प्राप्त करने का आरोप लगाया गया है। एक खास बातचीत में अभिनेता ने अब कहा है कि उनके सपने बड़े हैं और वह एक मिशन पर हैं। बातचीत के दौरान सोनू सूद ने यह भी बताया कि कैसे कोई भी आगेर्नाइजेशन जो जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है उसे एक साल में पैसे का उपयोग करना होगा लेकिन अगर फंड बचा हुआ है, तो उसे अगले साल इस्तेमाल कर सकते हैं।

IT Raid Sonu Sood की इंडोर्समेंट की कमाई फाउंडेशन को जाती है

उन्होंने कहा कि कोई भी फाउंडेशन जो फंड लेती है, उसके पास फंड को इस्तेमाल करने के लिए एक वर्ष की समय सीमा होती है। अगर पैसे इस्तेमाल नहीं हो पाते, तो आप इसे एक और वर्ष के लिए बढ़ा सकते हैं। ये नियम हैं। मैंने इस फाउंडेशन को कुछ महीने पहले ही कोविड की दूसरी लहर के लिस्टेड किया था। वरना पहली लहर के दौरान जब मैंने प्रवासियों की मदद करना शुरू किया, तो मेरे पास ऐसे लोग थे जिन्होंने प्रवासियों के लिए बसें बुक करने का आफर दिया था। हम तब पैसा नहीं जमा कर रहे थे।

कुछ महीने पहले ही अपना फाउंडेशन शुरू करने के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा कि मैंने पिछले चार-पांच महीनों में ही अपनी फाउंडेशन के लिए फंड इकट्ठा करना शुरू किया था। नियमों के अनुसार, मेरे पास इन फंडों का इस्तेमाल करने के लिए सात महीने से अधिक का समय है। मैं लोगों की कमाई और अपनी कमाई को बर्बाद नहीं कर रहा हूं। इसके अलावा उन्होंने लोगों के लिए अपने ब्रांड एंडोर्समेंट से होने वाली कमाई को भी दान में दिया। अभिनेता ने आगे कहा कि मैं इसलिए कह रहा हूं मेरी इंडोर्समेंट की कमाई सीधे फाउंडेशन को जाती है। अगर ब्रांड ने पैसे दान किए तो मैंने मुफ्त में विज्ञापन किया। इसलिए फाउंडेशन में फंड भी मेरे पर्सनल फंड हैं, जो मैंने दान किए हैं।

 

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT