होम / Money Heist Season 5 के बाद इस किरदार पर आएगी नई वेब सीरीज!

Money Heist Season 5 के बाद इस किरदार पर आएगी नई वेब सीरीज!

Prachi • LAST UPDATED : December 3, 2021, 4:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Money Heist Season 5: नेटफ्लिक्स (Netflix) की बेहद चर्चित वेब सीरीज मनी हाइस्ट के अगर आप फैन हैं और इस बात से दुखी हैं कि 3 दिसम्बर को शो का पर्दा हमेशा के लिए गिर जाएगा, क्योंकि आखिरी सीजन का आखिरी भाग रिलीज हो रहा है तो आपकी उदासी दूर करने के लिए यह खबर पेश है। मनी हाइस्ट शो जरूर खत्म हो जाएगा, मगर इसकी कहानी जारी रहेगी। नेटफ्लिक्स ने इस स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज के स्पिन आफ बर्लिन (Web Series Spin Off Berlin) का एलान किया है।

मंगलवार को हुई एक ग्लोबल फैन इवेंट में प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि बर्लिन 2023 में रिलीज होगी। इस स्पिन आॅफ सीरीज में शो के प्रमुख किरदार आंद्रेस दे फोनोलोसा यानी बर्लिन की बैक स्टोरी दिखायी जाएगी। बर्लिन, इस किरदार का छद्म नाम है। सीरीज में सभी किरदारों को किसी ना किसी शहर का नाम दिया गया है।  दरअसल, बर्लिन मनी हाइस्ट के मुख्य किरदार और मास्टरमाइंड प्रोफेसर यानी अलवारो मोर्ते क बड़ा भाई है और रॉयल मिंट आॅफ स्पेन में हाइस्ट के दौरान प्रोफेसर के बाद दूसरा सबसे अहम टीम मेंबर था।

(Money Heist Season 5) स्क्विड गेम के पार्क हाए-सू बर्लिन का किरदार निभाएंगे

बर्लिन का किरदार बेहद दिलचस्प दिखाया गया है। वो प्रोफेसर की तरह संजीदा नहीं है, अतरंगी है। औरतों में दिलचस्पी लेता है। हाइस्ट की फूल प्रूफ योजनाएं बनाने में उसकी अहम भूमिका रही। शो में बर्लिन का किरदार कई रंग और जज्बात से गुजरता है। शुरूआत में टीम मेंबर्स से टकराने वाला बर्लिन अंतत: अपनी लीडरशिप से उन्हें प्रभावित कर लेता है।

बर्लिन को एक असाध्य बीमारी हो जाती और पहली हाइस्ट के दौरान टीम को बचाते हुए मारा जाता है। वहीं मनी हाइस्ट सीजन 5 के पहले वॉल्यूम में भी बर्लिन की झलकियां दिखायी गयी थीं और उसकी बैक स्टोरी के कुछ हिस्से दर्शकों ने देखे। उसकी प्रेम कहानी और बेटे को इंट्रोड्यूस करवाया गया था।  शो में यह किरदार स्पेनिश एक्टर पेद्रो अलोंसो निभाते हैं।

इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने एलान किया कि मनी हाइस्ट के कोरियन वर्जन में स्क्विड गेम के पार्क हाए-सू बर्लिन का किरदार निभाएंगे। बता दें कि मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन में 10 एपिसोड्स हैं। पहले पांच एपिसोड्स 3 सितम्बर को रिलीज किये गये थे। वहीं, बाकी पांच तीन दिसम्बर को स्ट्रीम किये जा रहे हैं। चौथा सीजन 2020 में आया था, जिसमें 8 एसिपोड्स थे। चारों सीजन स्पेनिश के अलावा अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध है।

Read More: Sara Ali Khan On Marriage Plan ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ रहे

Read More: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.