होम / श्रद्धा हत्याकांड के बाद तुनिषा से रिश्ता खत्म करने का किया था फैसला, उम्र का भी था काफी फासला, पुलिस पूछताछ में बोला प्रेमी शीजान

श्रद्धा हत्याकांड के बाद तुनिषा से रिश्ता खत्म करने का किया था फैसला, उम्र का भी था काफी फासला, पुलिस पूछताछ में बोला प्रेमी शीजान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 26, 2022, 6:36 pm IST

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में मुख्य आरोपी ने एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि तुनिषा के पूर्व प्रेमी रहे शीजान खान ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि, “श्रद्धा वॉकर की उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा जघन्य हत्या के बाद देश के माहौल से इतना परेशान था कि उसने भी अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था।”

पुलिस हिरासत के पहले दिन शीजान ने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा वॉकर मामले (Shraddha Walker Murder Case) को देखने के बाद तुनिषा के साथ अपने संबंध खत्म कर लिए और उसने अपनी एक पूर्व प्रेमिका को बताया कि अलग समुदाय से होने के अलावा उन दोनों के बीच उम्र का भी काफी फासला है।

पहले भी तुनिषा कर चुकी थी आत्महत्या की कोशिश

पूछताछ के दौरान, शीजान ने आगे खुलासा किया कि तुनिषा ने पहले भी हमारे संबंध टूटने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी। पुलिस सूत्रों ने शीजान के हवाले से बताया कि तुनिषा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और तुनिषा की मां को उसकी विशेष देखभाल करने के लिए कहा।

धारा 306 के तहत मामला दर्ज

24 दिसंबर को एक टीवी शूट सेट में शौचालय के अंदर मृत पाए जाने से कुछ समय पहले तुनिषा और शीजान का रिश्ता टूट गया था। रविवार को महाराष्ट्र के वसई की एक अदालत ने तुनिषा शर्मा की कथित आत्महत्या के मामले में अभिनेता शीजान खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। बता दें कि आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद वालीव पुलिस ने खान को अदालत में पेश किया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

वालीव पुलिस के मुताबिक, 24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर तुनिषा की लाश मिली थी। उन्हें जानकारी मिली कि चाय के ब्रेक के बाद अभिनेत्री शौचालय गई और जब वो वापस नहीं आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और उसे लटका हुआ पाया। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

तुनिषा और शीजान के मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब में भेजे

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब में भेज दिए हैं, ताकि दोनों के बीच हुई कॉल और चैट को फिर से पाया जा सके कि दोनों के बीच क्या हुआ और ब्रेकअप के 15 दिनों के बाद किस वजह से तुनिषा की मौत हुई। शुरुआती जांच के मुताबिक, शनिवार की सुबह तुनिषा सीरियल के सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी अपने घर से निकली थीं।

पुलिस ने कहा कि पहली शिफ्ट की शूटिंग खत्म होने के बाद शीजान खान और तुनिषा मेकअप रूम में थे, दोनों हमेशा की तरह लंच करने चले गए। हालांकि, उनके निधन के दिन तुनिषा ने लंच नहीं किया था और शीजन के लंच खत्म करने के बाद दोनों ने अपना काम शुरू कर दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ebrahim Raisi: इब्राहिम रायसी हेलीकॉप्टर क्रैश में ‘मोसाद एजेंट एली कॉप्टर’ का हाथ! वायरल हो रहा मीम-indianews
Sushmita Sen ने Miss Universe के दिनों को किया याद, गोद में इस खास शख्स को पकड़े दिखी एक्ट्रेस – Indianews
Rajiv Gandhi 33rd Death Anniversary: राजीव गांधी का आज के ही दिन हुई हत्या, जानिए क्या हुआ था उस दिन-Indianews
WHO: 2050 में जानलेवा खतरा कर रहा इंतज़ार , हर साल करोड़ों लोगो की जाएगी जान! WHO का दावा-Indianews
IMD Weather Updates: दिल्ली में पारा 47 के पार, इन राज्यों में हीटवेव का अलर्ट, केरल में होगी झमाझम बारिश-indianews
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए Heeramandi के ये एक्टर, पार्टी में आने की बताई वजह – Indianews
Kolkata High Court: बचपन से जवानी तक RSS में रहा, अपने रिटायरमेंट पर बोले कलकत्ता HC के जज चित्तरंजन दास-Indianews
ADVERTISEMENT