होम / कान्स 2022 रेड कार्पेट पर पर्पल गाउन में स्टनिंग दिखी ऐश्वर्या रॉय बच्चन

कान्स 2022 रेड कार्पेट पर पर्पल गाउन में स्टनिंग दिखी ऐश्वर्या रॉय बच्चन

India News Desk • LAST UPDATED : May 20, 2022, 11:42 am IST

इंडिया न्यूज़, कांस फिल्म फेस्टिवल 2022:
विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय बच्चन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि ऐश्वर्या रॉय 2002 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही है। अब ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। वहीं अब रेड कार्पेट से ऐश्वर्या राय का पर्पल लव साफ देखने को मिला। इस बार भी ऐश्वर्या राय पर्पल कलर के गाउन में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं।

Aishwarya Rai was seen glamor to the purple color gown.

लाइट पर्पल कलर गाउन में बेहद स्टाइलिश दिखी ऐश्वर्या

dress of Aishwarya Rai Bachchan is designed by Indian designer Gaurav Gupta.

कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन लाइट पर्पल कलर का गाउन पहनकर पहुंची थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन की ये ड्रेस इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन की है। बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या के लुक की तारीफ की तो दूसरी ओर कुछ यूजर्स को ऐश्वर्या राय का कांस लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। फैंस को लग रहा है कि ऐश्वर्या राय इससे अच्छा लुक अपना सकती थीं। यही वजह है जो लोग ऐश्वर्या राय के कांस लुक की मजाक बना रहे हैं।

इस वजह से यूजर्स को पसंद नहीं आया लुक

Aishwarya Rai posing in front of the media on the red carpet

दरअसल अभिनेत्रियों को कई बार उनके आउटफिट और मेकअप के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। ऐसे में कांस में एक्सपेरिमेंट करके बुरा फंसी ऐश्वर्या राय लगता है कि फैंस को ऐश्वर्या राय का एक्सपेरिमेंट कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। फैंस दावा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय पर ये गाउन नहीं जंच रहा है।

वैसे कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर मीडिया के सामने ऐश्वर्या राय ने जमकर पोज दिए। इस जौरान ऐश्वर्या राय हाथ हिलाकर इंटरनेशनल मीडिया का अभिवादन करती दिखीं। तस्वीर में ऐश्वर्या राय कमाल दिख रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं। बीते दिन से ही ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.