होम / अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे अब 15 अप्रैल को ओटीटी पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे अब 15 अप्रैल को ओटीटी पर होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : April 12, 2022, 1:44 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ही वक्त में कई प्रोजेक्टस में बिजी रहते हैं। बता दें कि वह साल में कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं। वहीं उनकी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई (Bachchan Pandey) बच्चन पांडे (Akshay Kumar Starrer Bachchan Pandey) ने थिएटर में रिलीज होकर धमाका किया था लेकिन फिल्म फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई थी और फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जो कि उन दर्शकों के लिए है जो कि थिएटर्स में ये फिल्म नहीं देख पाए थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ये फिल्म 15 अप्रैल के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (Bachchan Pandey On OTT) रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म लगभग 240 कन्ट्रीज में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगी।

वहीं ‘बच्चन पांडे’ के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ‘बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को दर्शकों के बीच पेश करने के लिए उत्साहित हूं, जो लोग भी एंटरटेनमेंट का डोज लेने से चुके थे। ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। दर्शक अब अपने लिविंग रूम में ड्रामा और कॉमेडी को एन्जॉय कर सकेंगे। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ने एक निगेटिव रोल निभाया था और काफी कॉमेडी भी थी। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रामसेतु और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों को लेकर बिजी हैं और फिल्म रिलीज होकर कमाल करने वाली है।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Read More: टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिये पोज, फोटोशूट की फोटो हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.