होम / Alia-Ranbir ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक! मीडिया के साथ किया गेट-टू-गेदर

Alia-Ranbir ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक! मीडिया के साथ किया गेट-टू-गेदर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 7, 2023, 8:21 pm IST

Alia-Ranbir Showed First Photo of Daughter to Media: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbia Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों पैरेंटहुड को एंजॉय कर रहें हैं। बता दें कि इस स्टार कपल ने पिछले साल 6 नवंबर को बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया था, बाद में दादी नीतू कपूर ने अपनी पोती का नाम राहा रखा। राहा अब दो महीने की हो गई हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक रणबीर और आलिया ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें है। इसी बीच उन्होंने मीडिया के साथ गेट-टू-गेदर आयोजित किया, जहां मीडिया ने राहा कपूर का चेहरा देख लिया है।

मीडिया को दिखाई राहा की पहली झलक

आपको बता दें कि न्यूली पेरेंट्स के इस गेट-टू-गेदर की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है। जिसमें आलिया, रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर मुस्कुराते हुए पोज़ देती हुई दिख रहीं हैं। इसके साथ फोटोग्राफर ने इस बात को भी शेयर किया कि आलिया-रणबीर ने मीडिया के लोगों से अपनी बेटी राहा की तस्वीरें क्लिक न करने का आग्रह किया।

लेकिन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने फोन में राहा की कुछ बेहतरीन तस्वीरों को फोटोग्राफर्स को दिखाया है। साथ ही पोस्ट में यह भी बताया गया कि इस गेट-टूगेदर में उन्हें रणबीर-आलिया ने चाट भी खिलवाई थी।

आलिया के लिए खास रहा है बीता साल

बता दें कि आलिया भट्ट की 2022 में उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई और तीनों को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। इसके बाद 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने एक नन्ही-सी गुड़िया को जन्म दिया, जिसका नाम राहा रखा गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT