होम / मुंबई हवाई अड्डे पर स्पोर्ट की गई Alia Bhatt

मुंबई हवाई अड्डे पर स्पोर्ट की गई Alia Bhatt

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 25, 2021, 11:25 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

Alia Bhatt अपने व्यस्त कार्यक्रम में शीर्ष पर रहना सुनिश्चित करती हैं और इसके लिए अभिनेत्री हमेशा आराम से कपड़े पहनना पसंद करती हैं। अपनी मां सोनी राजदान के जन्मदिन पर, आलिया उनके साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता सकीं क्योंकि अभिनेत्री को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। आलिया संभवत: एक और शूट शेड्यूल के लिए जा रही थीं और अपनी कार से बाहर निकलते ही सभी मुस्कुरा रही थीं।

Alia Bhatt Video 

ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स और ब्लैक स्वेटशर्ट में एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहद कंफर्टेबल रखा। उसने इसे अपने पसंदीदा स्नीकर्स के साथ-साथ अपने सुनहरे हुप्स और धूप के चश्मे के साथ पूरा किया। आलिया ने अपनी स्वेटशर्ट के माध्यम से एक संदेश भी दिया, जिसमें लिखा था, “जानवरों के लिए बोलो।” सब कुछ आसान रखने के लिए, आलिया ने एक बड़ा टैन ब्राउन टोट बैग भी रखा और बाहर जाने से पहले पपराजी को लहराया।

आलिया भट्ट ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक शानदार थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें विश किया। उसने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्रेरणा और जीवन के लिए ताकत, मैं आपके हर पल की खुशी, शांति और चमक की कामना करती हूं जो दुनिया की पेशकश है !!! लव यू लिटिल मामा बर्डी।”

Also Read : Aryan Drug Case एनसीबी और एनसीपी में क्यों बढ़ती जा रही है तकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT