होम / Bollywood Wedding: आलिया-रणबीर, हंसिका-सोहैल से देवोलीना तक, इस साल इन सेलेब्स ने की शादी

Bollywood Wedding: आलिया-रणबीर, हंसिका-सोहैल से देवोलीना तक, इस साल इन सेलेब्स ने की शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 7:32 pm IST

Bollywood Wedding Year 2022: हर साल की तरह इस साल भी मनोरंजन की दुनिया के कई सेलेब्स विवाह बंधन में बंधे। बता दें कि 2022 में कई सेलेब्स ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए विवाह किया। तो यहां, 2022 के उन सेलेब कपल्स पर नजर डालते हैं, जिन्होंने इस साल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। ये कपल्स अपनी शादी-शुदा लाइफ को काफी एंजॉय भी कर रहें हैं।

1. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor)

5 साल डेट करने के बाद इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की। दोनों का विवाह समारोह सादगी भरा रहा। चुनिंदा दोस्तों और घरवालों की मौजूदगी में इस हॉट जोड़ी ने अपने नए जीवन की शुरुआत की।

2. ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadda and Ali Fazal)

कोरोना के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल धूमधाम से अपना रिश्ता सेलिब्रेट नहीं कर सके थे। 7 साल डेट करने के बाद हालांकि कपल ने ढाई साल पहले शादी कर ली थी, लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों ने अक्टूबर में विवाह रचाया।

3. नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara and Vignesh Shivan)

साउथ की स्टार नयनतारा ने फिल्ममेकर विग्नेश के साथ 9 जून को सात फेरे लिए थे। दोनों 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस कपल की शादी काफी धूमधाम से की गई।

4. हंसिका मोटवानी और सोहैल कथुरिया (Hansika Motwani and Sohail Kathuria)

हाल ही में बॉलीवुड के साथ साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी अपने बॉयफ्रेंड सोहैल के साथ 4 दिसम्बर को शादी की है। उनकी शादी के फोटोज सोशल ​मीडिया पर काफी वायरल हुए।

5. मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार (Mouni Roy and Suraj Nambiar)

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से लाइम लाइट में आईं मौनी रॉय ने भी इसी साल सूरज नाम्बियार संग सात फेरे लिए। दोनों ने 27 जनवरी को गोवा में शादी की है।

6. विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर (Vikrant Massey and Sheetal Thakur)

अपनी एक्टिंग से प्रभावित करने वाले विक्रांत मेसी ने शीतल ठाकुर से 14 फरवरी को शादी की थी। दोनों एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे थे।

7. पलक मुच्छाल और मिथुन शर्मा (Palak Muchhal and Mithun Sharma)

अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली पलक मुच्छाल ने 6 नवम्बर को म्यूजिक कम्पोजर मिथुन शर्मा से शादी की थी।

8. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar)

पहली शादी से तलाक के बाद फरहान अख्तर ने सिंगर शिबानी दांडेकर से 17 फरवरी को शादी की थी।

9. देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख (Devoleena Bhattacharjee and Shahnawaz Sheikh)

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसम्बर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ शादी की है। उनकी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT