होम / Ponniyin Selvan को अमेजन प्राइम ने खरीदा इतने करोड़ में, ऐश्वर्या राय स्टारर इस दिन होगी रिलीज

Ponniyin Selvan को अमेजन प्राइम ने खरीदा इतने करोड़ में, ऐश्वर्या राय स्टारर इस दिन होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : April 28, 2022, 2:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Ponniyin Selvan: बी टाउन ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) काफी लंबे अंतराल के बाद तमिल एपिक ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी। वहीं बता दें कि यह फिल्म इस साल सितंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है, हालांकि बाद में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म के डिजिटल अधिकारों को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीद लिया है, इसके लिए बड़ी रकम चुकाई गई है।

अमेजन प्राइम ने स्ट्रीमिंग के लिए इतनी रकम दी !

Aishwarya Rai Bachchan

एक्शन-एडवेंचर ‘पोन्नियिन सेलवन’ के भाग 1 और भाग 2 के लिए स्ट्रीमिंग अधिकार अमेजन प्राइम को रिकॉर्ड 125 करोड़ में मिले हैं। इस तरह फिल्म के राइट्स रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं। वहीं नेशनल फिल्म अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन लेखक-कार्यकर्ता कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, यह फिल्म महान भारतीय राजाओं में से एक राजा राजा चोल की काल्पनिक कहानी बताएगी।

पोन्नियिन सेलवन रिलीज डेट

10वीं सदी पर आधारित इस फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख का खुलासा करने के साथ-साथ इस लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जो बहुत ही प्रभावशाली नजर आ रहा है और इसे देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेताबी और भी बढ़ गई है। पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज होगी, फर्स्ट पार्ट 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। तमिल भाषा की इस ऐतिहासिक फिल्म को अन्य चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इसके डब एडिशन हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Ajay Devgan और Kichha Sudeep के बीच हुई हिंदी भाषा को लेकर तकरार, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें : Selfie का फर्स्ट शेड्यूल पूरा हुआ, निर्देशक राज मेहता ने इस स्टार्स का किया धन्यवाद

यह भी पढ़ें : Dunki फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीर, शाहरुख खान की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Sharman Joshi Birthday शर्मन जोशी अपने अलग एक्टिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, इस अभिनेता के हैं दामाद!

यह भी पढ़ें : Avatar 2 का फर्स्ट लुक हो सकता है रिलीज, इस बार 160 भाषाओं में डब होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.