होम / कौन हैं केजीएफ चैप्टर 2 एडिट करने वाले उज्जवल? 19 साल की उम्र में मिला बड़ा फेम

कौन हैं केजीएफ चैप्टर 2 एडिट करने वाले उज्जवल? 19 साल की उम्र में मिला बड़ा फेम

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 19, 2022, 9:53 am IST

An interesting thing about KGF Chapter 2

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का नाम लगातार फैंस की जुबां पर बना हुआ है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त धूम मचाई हुई है। चार सालों के लंबे इंतजार के बाद यश की इस फिल्म को देखकर फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे एक से ज्यादा बार देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं।

रॉकी भाई का केजीएफ पर राज और अधीरा से उसकी टक्कर दर्शकों को खूब लुभा रही है। इस बीच अब केजीएफ चैप्टर 2 के बारे में एक दिलचस्प बात सामने आई है। केजीएफ 2 को यूं तो कई बढ़िया आर्टिस्ट्स ने मिलकर बनाया है, लेकिन इसे एडिट करने वाला शख्स बेहद यंग और टैलेंट है।

An interesting thing about KGF Chapter 2

केजीएफ चैप्टर 2 के एडिटिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो फैंस को फिल्म की क्रिस्प और शार्प एडिटिंग काफी पसंद आ रही है। अगर, आपको भी फिल्म की एडिटिंग पसंद आई है तो बता देते हैं कि इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म को उज्जवल कुलकर्णी नाम के लड़के ने एडिट किया है।

An interesting thing about KGF Chapter 2

हैरानी की बात ये है कि इतनी बड़ी फिल्म की इतनी बढ़िया एडिटिंग करने वाले उज्जवल कुलकर्णी अभी सिर्फ 19 साल के हैं। उज्जवल के लिए यह पहला बड़ा प्रोजेक्ट था, जिसमें उन्होंने काम किया और उनकी मेहनत देखने लायक है।

उज्जवल कुलकर्णी इससे पहले शॉर्ट फिल्मों और यूट्यूब पर फैन मेड मूवीज को एडिट किया करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ चैप्टर 2 को पूरी तरह से शूट किया था। इसके बाद उज्जवल ने अपने एडिटिंग स्किल्स को दिखाते हुए इसका ट्रेलर बनाया और प्रशांत को दिखाया था।

An interesting thing about KGF Chapter 2

उज्जवल के काम से प्रशांत नील इतने इम्प्रेस हो गए थे कि उन्होंने अपनी पूरी फिल्म को उन्हें एडिट करने का मौका दे डाला। ऐसे में उज्जवल कुलकर्णी ने इस मौके को दोनों हाथों से अपनाया और अपना बेस्ट काम करके दिखाया। उज्जवल के टैलेंट ने साबित कर दिया है कि वह क्रेडिट के साथ-साथ और बढ़िया प्रोजेक्ट्स पाने के हकदार है।

An interesting thing about KGF Chapter 2

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो केजीएफ चैप्टर 2, दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है। इस फिल्म की कमाई काफी बढ़िया हो रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में यश और संजय दत्त के बीच टक्कर देखने को मिली है। इनके अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन जैसे स्टार्स केजीएफ 2 का हिस्सा हैं। ये संजय दत्त की पहली तेलुगू फिल्म है।

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Also Read : नवजात बेटी लियाना के साथ देबिना बोनर्जी ने मनाया जन्मदिन Happy Birthday Debina Bonnerjee

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पाकिस्तान ने पांच लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं के सिम कार्ड किए ब्लॉक, जानें इन लोगों का गुनाह
Virat Kohli: लाहौर में की शॉपिंग कर रहे विराट कोहली का वीडियो वायरल, देखें-Indianews
TRAI: स्क्रीन पर दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, दूसरा एप नहीं करना होगा डाउनलोड-Indianews
T20 World Cup 2024: रोहित ने भारतीय टी20 टीम से अपनी और कोहली की लंबे समय तक दूरी पर तोड़ी चुप्पी, कहा-अजीत शायद नहीं जानते..Indianews 
Bharat Biotech: कोविशील्ड पर बवाल के बीच भारत बायोटेक का बयान, कोवैक्सीन को लेकर कही ये बात-Indianews
SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ADVERTISEMENT