होम / Ankita Lokhande and Vicky Jain ने कराया प्री-वेडिंग शूट रोमांस करते आये नजर

Ankita Lokhande and Vicky Jain ने कराया प्री-वेडिंग शूट रोमांस करते आये नजर

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 11:52 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Ankita Lokhande and Vicky Jain विकी कौशल और कटरीना कैफ के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ा एक और नाम शादी के बंधन में बंधने वाला है। बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। जी हां, टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन संग जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। अंकिता ने बॉलीवुड स्टाइल में प्री-वेडिंग शूट कराया है जिसमें वह खूबसूरत लोकेशन में विकी जैन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। ऐसा मालूम पड़ता है यह दुबई में शूट किया गया है। हालांकि अभिनेत्री ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

दुबई में हुआ प्री वेडिंग शूट(Ankita Lokhande and Vicky Jain)

वीडियो की शुरुआत में अंकिता और विकी बालू के टीले पर चलते नजर आते हैं। अंकिता ने सफेद रंग की साड़ी पहनी है। वहीं विकी ने सफेद शर्ट और पैंट पहने हैं। आगे दोनों एक याच पर बैठे नजर आते हैं और समंदर का खूबसूरत नजारा है। दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और बैकग्राउंड में डूबता सूरज दिख रहा है।

सेह एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के कमेंट्स (Ankita Lokhande and Vicky Jain)

अंकिता ने वीडियो के साथ लिखा- ‘समय की रेत।‘ कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री दलजीत कौर लिखती हैं, ‘ओह माई गॉड, स्टनिंग। युविका चौधरी ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। वहीं शेफाली जरीवाला ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल।‘

14 दिसंबर को होगी शादी

अंकिता और विकी दोनों जल्द ही शादी के बंधन मई बंधने जा रहे है। अंकिता और विकी 14 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। शादी की रस्में मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होंगी। इसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया जाएगा। 12 तारीख से प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अंकिता और विकी अपनी शादी का कार्ड महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को देने पहुंचे थे।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

Read More : Vicky Kaushal and Katrina Kaif की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने 

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT