होम / अनुपम खेर ने शेयर की बिग बी-बोमन के साथ तस्वीरें, सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में आएंगे नजर

अनुपम खेर ने शेयर की बिग बी-बोमन के साथ तस्वीरें, सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में आएंगे नजर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 25, 2023, 11:37 pm IST

Anupam Kher: बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक अनुपम खेर सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म और अपने विचारों के बारे में को वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ के को-स्टार्स अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ फोटोज शेयर की हैं।

बिग बी और बोमन ईरानी के साथ शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने जिन तस्वीरों को शेयर किया है वह उनमें अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस खास मुलाकात के दौरान अभिनेता सफेद शर्ट के साथ ग्रे सूट में दिखाई दिए। वहीं बिग बी कॉलर वाले चारकोल सूट में दिखे। इसके अलावा इस दौरान बोमन ईरानी सूट के साथ काले रंग की शर्ट पहने नजर आए। तीनों अभिनेताओं के साथ इन तस्वीरों में जाने-माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या भी दिखाई दिए।

https://www.instagram.com/p/Cib4Hj9s_n9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c6522fcb-4b28-4c8f-81ed-e1930c43304f

अनुपम खेर ने लिखा पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुपम खेर ने इन तस्वीरों को अपने चाहने वालों के साथ साझा करते हुए लिखा कि “कुछ चीजें तब तक असंभव लगती हैं जब तक कि उसे पूरा नहीं किया जाए। ऊंचाई, एक ऐसी फिल्म है। मैं सूरजबड़जात्या द्वारा निर्देशित इस महान रचना का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। अभिनेताओं और तकनीशियनों की एक महान टीम के साथ काम करने पर गर्व है! 11-11-22 को सिनेमाघरों में मिलते हैं! जय हो!”

7 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे सूरज बड़जात्या

बता दें कि फिल्म ‘ऊंचाई’ को काफी बड़े पैमाने पर दिल्ली, मुंबई, नेपाल, कानपुर, आगरा और लखनऊ में शूट किया गया है। निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिनमें ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी फिल्में शामिल हैं। ‘ऊंचाई’ के जरिए वह 7 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। राजश्री फिल्मों की बाकि फिल्मों की तरह ‘ऊंचाई’ भी एक फैमिली फिल्म होगी। इस फिल्म में पहली बार अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी जैसे बड़े कलाकार साथ में दिखाई देंगे।

Also Read: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में यह एक्टर निभाएगा संजय गांधी का किरदार, सामने आया फर्स्ट लुक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT