Warning: Undefined array key 0 in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 64
Anupama 10th June 2022 | Latest Serial Update | Written Episode - India News
होम / वनराज और लीला अनुपमा को मेहमान की तरह महसूस कराते है

वनराज और लीला अनुपमा को मेहमान की तरह महसूस कराते है

Mukta • LAST UPDATED : June 10, 2022, 12:01 pm IST

Anupama 17th August 2022

इंडिया न्यूज़, Anupama Serial Update :

अनुज बरखा से कहता है कि उसे नहीं लगता कि उसे किसी और साइनिंग अथॉरिटी की जरूरत है क्योंकि अनुपमा को जब भी उसकी जरूरत होगी, वह हमेशा उसके साथ रहेगा। वह उनसे कल के गृह प्रवेश समारोह की व्यवस्था शुरू करने और अनुपमा को संदेश भेजने के लिए कहता है कि क्या उन्हें पैसे की जरूरत है।

अंकुश बरखा को डांटता है कि उसने उसे कुछ समय के लिए धैर्य रखने के लिए कहा है। बरखा का कहना है कि न तो अनुज निर्दोष हैं, अगर अंकुश ने अपने अमेरिकी कारोबार को अच्छी तरह से संभाला होता, तो उन्हें भारत नहीं आना पड़ता; वे यहां भीख मांगने नहीं बल्कि अनुज से अंकुश का हक लेने आए हैं।

अनुपमा लीला से पूछती है कि जिग्नेश कब लौटेगा

अनुपमा लीला से पूछती है कि जिग्नेश कब लौटेगा। लीला का कहना है कि वह अपनी मां के साथ कुछ और समय बिताना चाहते थे और इसलिए रुक गए। वनराज अनुपमा को बताता है कि यह अजीब है कि अनुज ने पहले उन्हें अपने परिवार के बारे में सूचित नहीं किया, लेकिन उन्हें खुशी है कि अनुपमा को एक परिवार मिला। अनुपमा कहती हैं कि शाह परिवार भी उनका है।

वनराज और लीला उसे एक मेहमान की तरह महसूस कराते हैं। अनुपमा उनसे कहती है कि उसे ऐसा महसूस न कराएं कि वह उनके लिए अजनबी है। हसमुक का कहना है कि उनका व्यवहार ऐसा लगता है। वनराज का कहना है कि अनुपमा अब कपाड़िया बहू / डीआईएल हैं और इसलिए वे उसे काम नहीं करने दे सकते। अनुपमा पूछती हैं कि क्या उनका मतलब है कि वह अब शाह परिवार में कोई नहीं हैं।

अनुज शाह के घर में प्रवेश करता है

अनुज शाह के घर में प्रवेश करता है। समर का कहना है कि वह अनुपमा को लेने के लिए बहुत जल्दी है। अनुज का कहना है कि वह समय पर सही है। पाखी और समर उसका स्वागत करते हैं। अनुज ने शाह को अपनी और अनुपमा की नई हाउस वार्मिंग पार्टी में आमंत्रित किया और कहा कि अनुपमा के पास अब देखभाल करने के लिए 2 परिवार हैं।

अनुपमा जाने से पहले एक बार शाह की ओर देखती हैं और बेचैन हो जाती हैं। वह अनुज के साथ अपने विचार व्यक्त करती है कि उसने पहली बार शाह के घर में अकेलापन महसूस किया। अनुज उसे सांत्वना देता है और उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताता है।

बरखा ने पार्टी के लिए मेहमानों की सूची तैयार की

बरखा ने अंकुश को बताया कि उसने पार्टी के लिए मेहमानों की सूची तैयार की है। अंकुश पूछता है कि वह अपने मेहमानों को पार्टी में क्यों आमंत्रित कर रही है। बरखा कहती है कि घर भी उनका है और इसलिए उसे अपने मेहमानों को बुलाने और उन्हें यह बताने का अधिकार है कि वह भी उनका है। वह कहती हैं कि इस पार्टी के साथ, वे अनुज के घर और यहां तक ​​कि कपाड़िया साम्राज्य में भी प्रवेश करेंगे।

पाखी लीला की सलाह से चिढ़ जाती है

पाखी अनुपमा की पार्टी में शामिल होने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करती है। किंजल उसका समर्थन करती है। लीला कहती है कि वह अभी भी एक बच्ची है और उसे इतनी कम उम्र में इतनी अच्छी तरह से तैयार नहीं होना चाहिए। पाखी उसकी सलाह से चिढ़ जाती है। अनुपमा पार्टी के बारे में चिंतित होती हैं। अनुज उसे दिलासा देता है। वनराज लीला से कहता है कि उन्हें अनुज और अनुपमा के जीवन से दूर रहना चाहिए।

अनुज ने अनुपमा को हीरे का हार भेंट किया

अनुज ने अनुपमा को हीरे का हार भेंट किया। अनुपमा हार की कीमत देखकर लड़खड़ा जाती है और डरती है कि क्या वह इसे सुरक्षित रूप से ले जा सकती है। अनुज उसे पार्टी के लिए पहनने के लिए कहता है। बाद में, अनुज और अनुपमा वनराज से परिवार के साथ पार्टी में शामिल होने का अनुरोध करते हैं। काव्या भी वनराज को समझाने की कोशिश करती है। वनराज सहमत हैं। अनुपमा ने कन्हाज से सभी को खुश रखने की प्रार्थना की।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल का नया चुनावी दांव, जंतर मंतर पर ‘जनता की अदालत’ से देंगे भाजपा को चुनौती
Rajasthan News: पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में हुआ बड़ा हादसा, मोर्टार बम फटने से कई तवान हुई घायल
Uttarakhand News: प्रशासन का चला मस्जिद पर बुलडोजर, इस कारण की गई कार्रवाई  
नींद भी बन सकती है डैमेज लिवर का कारण, इन लक्षणों को भूल कर भी न करें नजरअंदाज
MP News: CM मोहन यादव आज कोलकाता में उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा, 8 देशों के कांसुलेट भी होंगे शामिल
मौत के बाद शव को क्यों काटकर खा जाते हैं इस धर्म के लोग? दिमाग हिलाकर रख देगी ये अजीब प्रथा  
Bengaluru का ये मुस्लिम इलाका मिनी पाकिस्तान…’, HC के जज साहब ऐसा क्या बोल गए, हड़बड़ा कर बैठी SC के 5 जजों की बेंच
ADVERTISEMENT