होम / Anupama 2 November 2021 written update अनुपमा ने शाह के घर छोड़ने के बाद आगे बढ़ने का फैसला किया

Anupama 2 November 2021 written update अनुपमा ने शाह के घर छोड़ने के बाद आगे बढ़ने का फैसला किया

Mukta • LAST UPDATED : November 2, 2021, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 2 November 2021 written update आज हम देखेंगे कि वनराज अपने परिवार के सदस्यों को अनुपमा की उपेक्षा करने के लिए कहता है क्योंकि उसके अनुसार सब कुछ उसकी तरफ से पूर्व नियोजित था। काव्या अनुपमा पर तंज कसती है और उस पर पूरे घर का माहौल खराब करने का आरोप लगाने लगती है।

हसमुख और नंदिनी चिढ़ जाते हैं और काव्या के आरोपों के बाद डाइनिंग टेबल छोड़ देते हैं। परितोष काव्या का सामना करने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि खाना खाते समय इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है। लीला बताती है कि हसमुख नहीं बदलेगा क्योंकि अनुपमा ने उनकी खुशी छीन ली है।

अनुपमा लगातार परिवार के बारे में सोचती है (Anupama 2 November 2021 written update)

अनुपमा लगातार परिवार के बारे में सोचती है और अपनी मां को बताती है कि भले ही उसने घर छोड़ दिया हो, फिर भी उसका दिल उनसे जुड़ा हुआ है। कांता उसे आगे बढ़ने के लिए कहती है क्योंकि शाहों ने हमेशा उसे पीड़ित किया है। अगली सुबह, अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है और सब कुछ अलग रखते हुए आगे बढ़ने का फैसला करती है।

हसमुख अपने लिए चाय बनाने की कोशिश करता है (Anupama 2 November 2021 written update)

समर उसे ‘धनतेरस’ के बारे में याद दिलाता है और उसे अपने जीवन को एक नए तरीके से शुरू करने के लिए प्रेरित करता है। हसमुख अपने लिए चाय बनाने की कोशिश करता है और लीला की मदद को नजरअंदाज कर देता है। लीला अनुपमा पर उनका रिश्ता खराब करने का आरोप लगाती है और यह भी बताती है कि अनुज ही था जिसने अनुपमा को उनसे बहुत दूर ले लिया था।

अनुपमा अपनी नृत्य अकादमी के लिए जाने के लिए तैयार हो जाती है (Anupama 2 November 2021 written update)

इसके अलावा, अनुपमा अपनी नृत्य अकादमी के लिए जाने के लिए तैयार हो जाती है और कांता शाह परिवार के बारे में अभी भी सोचने के लिए उस पर गुस्सा हो जाती है। अनुपमा ने रुकने से इंकार कर दिया और अपनी माँ को परेशान करके घर से निकल गई।

काव्या लीला को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है (Anupama 2 November 2021 written update)

काव्या लीला को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और उससे कहती है कि वह उसके साथ सभी संबंध हमेशा के लिए खत्म कर दे। अनुपमा जमींदार को करारा जवाब देती है और जब उसने अपने चरित्र पर सवाल उठाने की कोशिश की तो उसे बंद कर दिया। अनुज अनुपमा को उसके लिए एक नया घर खोजने में मदद करता है।

(Anupama 2 November 2021 written update)

Read Also : Sidharth Malhotra Leaving For Delhi To celebrate Diwali with his family

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT