होम / Anupama 31st January 2022 Written Episode Update मालविका वनराज से कहती है कि उसे अनुपमा की जरूरत है

Anupama 31st January 2022 Written Episode Update मालविका वनराज से कहती है कि उसे अनुपमा की जरूरत है

Mukta • LAST UPDATED : January 31, 2022, 3:28 pm IST

Anupama 31st January 2022 Written Episode Update

 इंडिया न्यूज़, मुंबई
एपिसोड की शुरुआत मालविका के शाह निवास में आने से हुई। वह दरवाजे से वनराज का नाम चिल्लाती है जिससे किंजल डर जाती है और वह चाय के प्याले को गिरा देती है। मालविका इसके लिए सभी से माफी मांगती है और उन्हें बताती है कि उसके पास वनराज के साथ साझा करने के लिए एक महत्वपूर्ण खबर थी। वह वनराज को बताती है कि वह मुंबई में अपना पहला रेस्टोरेंट शुरू करने के लिए तैयार है। तभी वनराज के फोन का अलार्म बज जाता है और वह मालविका से कहता है कि उसकी दवाओं का समय हो गया है। काव्या वहां आती है और उन्हें बताती है कि उसे ऑफिस जल्दी जाना है। वनराज परिवार को बताता है कि नौकरी मिलने के बाद से उसका रवैया बदल गया है। मालविका भी इससे सहमत हैं। लेकिन बा और बापूजी चिंतित हैं कि कुछ बड़ा होने वाला है।

इस बीच अनुज और अनुपमा अपने ऑफिस के बाहर खड़े होकर मालविका और वनराज के बारे में बात कर रहे हैं। अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे वनराज के इरादों पर शक है। तभी एक तेज रफ्तार कार आती है और अनुज अनुपमा को चोटिल होने से बचाता है। यह वनराज था जो ड्राइवर की सीट पर था और वह उनसे माफी मांगता है और उन्हें बताता है कि मालविका जल्दी में थी इसलिए उसे तेज गाड़ी चलानी पड़ी। वह उन्हें बताता है कि भगवान का शुक्र है कि किसी को चोट नहीं लगी, जिस पर अनुज उससे कहता है कि अगर किसी को चोट लगी होती तो परिणाम बुरा होता।

Anupama 31st January 2022 Written Episode Update

वनराज ऑफिस के अंदर जाता है और काव्या से टकरा जाता है। उसका रंग उतर जाता है और वह काव्या को उसके रास्ते में आने वाली हर चीज को तोड़ने के लिए दोषी ठहराता है। लेकिन काव्या उससे कहती है कि वह केवल चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रही है और वह वही है जो सब कुछ तोड़ रहा है। वनराज तब मालविका को देखता है और मुंबई परियोजना के लिए सहमत होने के लिए उसे धन्यवाद देता है।

शाह के निवास पर, बा ने बापूजी को अनुपमा से बात करने के लिए कहा। किंजल भी उसे ऐसा करने के लिए कहती है। लेकिन बापूजी बा से कहते हैं कि बदलाव के लिए उन्हें उनके बेटे से बात करनी चाहिए। बा उसे बताती है कि वनराज कितना असहाय है, जिस पर बापूजी उसे बताते हैं कि वह नहीं है और मालविका के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह उससे बात करेगा।

Anupama 31st January 2022 Written Episode Update

दूसरी ओर, अनुपमा और मालविका पानी-पूरी का आनंद ले रही हैं और मालविका उसे बताती है कि उसके पास साझा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण बात है। वह अनुपमा से कहती है कि वह जानती है कि वनराज ने बहुत सारी गलतियाँ की हैं लेकिन उसे लगता है कि वह एक अच्छा इंसान है। अनुपमा उसे यह बताने की कोशिश करती है कि वनराज ने उसके साथ क्या किया है लेकिन मालविका उसे नहीं जाने देती। वह आगे कहती है कि वह उसे पसंद करती है। अनुज उनकी बातचीत सुनता है और बहुत गुस्से में है।

वह दीवार पर कुछ बोतलें फेंककर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। अनुपमा उसे देखती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ। वह उसे बताता है कि उसने उसकी और मालविका की बातचीत सुनी और वनराज के शरीर की हर हड्डी को तोड़ने जा रहा है। वह उससे पूछता है कि क्या उसने उसे इसके बारे में बताया होगा, लेकिन अनुपमा उसे बताती है कि शायद नहीं। अनुज वहां से चला गया। उसी समय, वनराज घर वापस जा रहा है और खुश है कि चीजें आखिरकार वैसे ही चल रही हैं जैसे वह चाहता है।

Anupama 31st January 2022 Written Episode Update

Read Also : Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement जो मैं घर ले जा रहा हूं, वह है सीख और अनुभव : तेजस्वी प्रकाश

Read Also : Bigg Boss 15 Runner-Up Karan Kundrra Shared A Post कहा-आज काफ़ी चीज़ों से विश्वास उठ गया

Read Also : Bigg Boss 15 Winner 2022: तेजस्वी प्रकाश बनी विजेता, प्रतिक सहजपाल आये दूसरे स्थान पर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
Lok Sabha polls: पूर्व IPS अधिकारी अब्दुर रहमान का नामांकन खारिज, बोलें- बीजेपी और कांग्रेस उनके जनसमर्थन से डरी- Indianews
क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
ADVERTISEMENT