होम / Anupama 8th November 2021 Written Update : परितोष ने हद पार की और अविश्वसनीय किया

Anupama 8th November 2021 Written Update : परितोष ने हद पार की और अविश्वसनीय किया

Mukta • LAST UPDATED : November 8, 2021, 11:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupama 8th November 2021 Written Update आज हम देखते हैं कि वनराज डॉली को बुलाता है और सबके सामने उसके साथ दुर्व्यवहार करने पर पछताता है। वनराज इस गड़बड़ी के लिए काव्या और लीला को दोषी ठहराते हैं और उन्हें यह भी कहते हैं कि लड़ाई न भड़काएं क्योंकि वह अपना आपा खो देता है। परितोष घर में होने वाली हर चीज पर नजर रखता है और उसे लगता है कि अनुपमा उसकी असफलता का कारण है।

कहीं और, अनुपमा हसमुख को घर वापस जाने के लिए कहती है क्योंकि लीला को देर से वापस आने पर गुस्सा आ सकता है। हसमुख ने जाने से इंकार कर दिया और अनुपमा से कहा कि वह वापस रहना चाहता है क्योंकि वह अपने नए घर में माहौल का आनंद ले रहा है। वापस शाह के घर में, वनराज चीजों को सामान्य बनाने की कोशिश करता है लेकिन लीला उसे बताती है कि डॉली ने अनुपमा की वजह से ही अपना घर छोड़ा है।

हसमुख जाने के लिए तैयार हो जाता है (Anupama 8th November 2021 Written Update)

बाद में, हसमुख जाने के लिए तैयार हो जाता है क्योंकि उसे लगता है कि लीला उसका इंतजार कर रही होगी। इस बीच, परितोष अनुपमा के घर में घुस जाता है और उन पर नजर रखने के लिए दूसरे कमरे में छिप जाता है। अनुज और किंजल घर की सफाई में अनुपमा की मदद करते हैं लेकिन वह अनुज को अपना आफिस का काम खत्म करने के लिए कहती है क्योंकि यह घर की सफाई से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

थोड़ी देर बाद, किंजल अनुपमा से कहती है कि वह जब चाहे अपने नए घर में आएगी। परितोष कमरे से बाहर आता है और किंजल को बताता है कि शाह परिवार से कोई भी किसी भी त्योहार या किसी भी अवसर के बावजूद अनुपमा के घर नहीं आएगा।

परितोष ने किया खुलासा कि वह कमरे में छिपा था (Anupama 8th November 2021 Written Update)

परितोष ने खुलासा किया कि वह कमरे में छिपा था क्योंकि वह हसमुख के सामने कोई गड़बड़ नहीं करना चाहता था। इसके अलावा, परितोष ने अनुपमा को सूचित किया कि राखी ने उसे अपने घर और कार्यालय से केवल उसकी वजह से निकाल दिया था।

परितोष ने अनुपमा पर उसकी खुशी नष्ट करने का आरोप लगाया। दूसरी तरफ, हसमुख लीला को समझाने की कोशिश करता है कि उसका व्यवहार एक दिन सब कुछ नष्ट कर देगा। लीला हसमुख की उपेक्षा करती है और अनुपमा को उनके घर की सारी गंदगी के लिए दोषी ठहराती है।

(Anupama 8th November 2021 Written Update)

Read Also : How Parijat Benefits Health पारिजात स्वास्थ्य को कैसे लाभ पहुंचाता है

Read Also : Benefits of Cinnamon Milk दालचीनी वाले दूध के फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maharashtra finance firms: आयकर विभाग के छापेमारी में बेहिसाब संपत्ति जब्त, नकदी गिनने में लगे 14 घंटे-Indianews
Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास पर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews
Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
Mumbai hoarding collapse: बिलबोर्ड मामले में कंपनी का मालिक गिरफ्तार, घटना में 16 लोगों की हुई थी मौत-Indianews
Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews
ADVERTISEMENT