होम / Anupama Serial Update अनुज का वनराज को आश्वासन

Anupama Serial Update अनुज का वनराज को आश्वासन

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 11:12 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama Serial Update राखी ने हसमुख की मेडिकल रिपोर्ट को नोटिस किया, लेकिन यह सोचकर पीछे हट गई कि उसे बूढ़े लोगों के घर में और क्या मिलेगा। अनुज एक फाइल को नोटिस करता है और उसे लेने ही वाला होता है जब देविका बताती है कि अनुज ने मैसेज किया है कि वह वनराज के साथ बात करने जा रहा है, उसने अनुपमा को मैसेज नहीं किया क्योंकि उसका फोन उसके पास नहीं है।

वनराज अनुज को बताता है कि रिश्ते टूटते हैं और फिर से जुड़ जाते हैं, लेकिन एक पिता पूरी तरह से टूट जाता है जब उसके बच्चों को ले जाया जाता है। वह कहता है कि वह अनुपमा और अनुज के रिश्ते से प्रभावित नहीं है, लेकिन वह अपने बच्चों को खोने के लिए उसे सहन नहीं कर सकता।

उनका कहना है कि अनुज के लिए अपने बच्चों को मेहंदी पीसते हुए देखकर उन्हें जलन हो रही थी और जब पाखी ने अनुज को पिता के रूप में बुलाने का सुझाव दिया तो अनुज अनुपमा के पति और उनके बच्चों के पिता की तरह हो सकते हैं, लेकिन अपने बच्चों के जीवन में उनकी जगह नहीं ले सकते। वह अपने डर को समझाता रहता है और अनुज से पूछता है कि क्या वह अपने बच्चों के पिता बनने की कोशिश नहीं करेगा।

अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है

अनुपमा भगवान से अनुज की देखभाल करने की प्रार्थना करती है क्योंकि उसे वनराज पर भरोसा नहीं है। अनुज वनराज से कहता है कि वह वनराज के बच्चों का मित्र या मार्गदर्शक हो सकता है, लेकिन वह उनका पिता नहीं हो सकता। वह कहता है कि वह एक पिता को खोने का डर जानता है और इसलिए अपने बच्चों को उससे नहीं छीनेगा।

वह अपना स्पष्टीकरण जारी रखता है और कहता है कि वह अपने बच्चों का पिता नहीं होगा, लेकिन अनुपमा हमेशा उनकी माँ रहेगी। फिर वह उसे चेतावनी देता है कि वह अनुपमा को उसके बच्चों से अलग करने की कोशिश न करे वरना। वनराज पूछता है कि अगर वह करता है तो क्या होगा। अनुज चेतावनी देता है कि वह वनराज के बच्चों का पिता बन जाएगा, उसे अपना वादा निभाने के लिए कहता है वरना वह अपना वादा भूल जाएगा, आदि।

अनुज और वनराज शाह के घर लौटते हैं

अनुज और वनराज शाह के घर लौटते हैं। अनुपमा चिंतित होकर पूछती है कि वनराज अब तक क्या है। अनुज का कहना है कि सब कुछ ठीक है और जरा सोचिए कि उसके बच्चों के पिता उसके होने वाले पति से बात करना चाहते थे। वह सभी को विश्वास दिलाता है कि सब कुछ ठीक है, इसलिए वे संगीत समारोह शुरू कर सकते हैं। वह पाखी से उसके पिता को पानी परोसने के लिए कहता है। वह अनुपमा को फिर से आश्वस्त करता है कि वनराज हमेशा की तरह अपने सही विचार गलत तरीके से व्यक्त कर रहा था।

वह उसे कई रिश्ते देने के लिए धन्यवाद देता है, जबकि वह मालविका और राज के जीवन में था। वह कहती है कि उसने उसे बहुत कुछ दिया और उसे रिश्ते भी दिए होंगे। उनका कहना है कि टूटे रिश्ते हैं जिनके बारे में उन्होंने अभी तक उन्हें सूचित नहीं किया है। वह उसे शादी में आमंत्रित करने के लिए कहती है। वह बताता है कि जब उसका परिवार यूएसए शिफ्ट हुआ तो उसके चाचा/चाचा और उसके परिवार ने उसकी बहुत मदद की, लेकिन वे जल्द ही अपने जीवन में व्यस्त हो गए। वह फिर उसे याद दिलाता है कि अब संगीत समारोह शुरू करें।

संगीत समारोह शुरू

संगीत समारोह शुरू हो जाता है। देविका, मालविका और समर अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी का वर्णन करते हैं और 90 के दशक के संगीत विषय की घोषणा करते हैं। अनुज ने जब भी कोई लड़की देख मेरा दिल दीवाना बोले.. गाने पर डांस किया। अनुपमा फिर हवा हवाई… गाने पर डांस करती हैं। वनराज और लीला तमाशा देखते हैं। हसमुख असहज महसूस करता है और गोलियां लेता है। अनुज और अनुपमा फिर मैंने प्यार तुमसे किया है पर नृत्य करते हैं .. गीत के बाद देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार … गीत। उनकी परफॉर्मेंस के बाद सभी उनके लिए ताली बजाते हैं।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parshuram Jayanti 2024: भगवान परशुराम जयंती आज, जानें उनसे जुड़े 10 रोचक तथ्य- indianews
Punjab News: पंजाब गुरुद्वारे में 19 वर्षीय युवक के साथ बेरहमी, अपवित्रीकरण के लिए पीट-पीटकर हत्या- indianews
Lord Parshuram Birth Anniversary Live: कर्ण नगरी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव, भव्य कार्यक्रम में सांसद कार्तिकेय शर्मा करेंगे शिरकत
Nirmala Sitharaman: रोहित वेमुला मौत मामले पर सीतारमण ने राहुल गांधी को घेरा, कहा माफी मांगनी चाहिए- indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR के AQI लेवल में सुधार! जानें आज का हाल-indianews
Weather Update: इस सप्ताह दिल्ली पर लू का खतरा, दक्षिण भारत में बारिश के आसार; तटीय इलाकों में ऊंची समुद्री लहरों का अलर्ट-Indianews  
Petrol Diesel Price: कच्चे तेल की ताजा कीमत जारी, जानें अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव-Indianews
ADVERTISEMENT