होम / Anupama Serial Update अनुज और अनुपमा ने अपनी पुरानी कॉलेज की यादें ताजा की

Anupama Serial Update अनुज और अनुपमा ने अपनी पुरानी कॉलेज की यादें ताजा की

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Anupama Serial Update अनुज अनुपमा को अपने कॉलेज ले जाता है। अनुपमा पूछती है कि आज कॉलेज खाली क्यों है। अनुज कहते हैं क्योंकि आज छुट्टी है। अनुपमा पूछती है कि उसने इसे कैसे खोला। अनुज कहते हैं कि उन्होंने गार्ड और चपरासी के साथ अपनी सेटिंग के माध्यम से इसे खोला। वह कहती हैं कि बहुत कुछ बदल गया है।

उनका कहना है कि कुछ भी नहीं बदला है, वह 26 साल से एक मासूम लड़की को देख रहे हैं। वह एक-दूसरे का हाथ पकड़कर कॉलेज के अंदर चले गए। वह भावेश को पहली बार विजिटिंग कॉलेज बुलाती है। वह उसे पहली बार सीढ़ियों पर देखकर याद करता है।

वह अपने सीनियर विवेक की रैगिंग की घटना को याद करती है। अनुज ने खुलासा किया कि उसने विवेक को दंडित करके कॉलेज में रैगिंग बंद कर दी थी क्योंकि उसे पहली नजर में प्यार हो गया था। वह कहता है कि उसने उसे अपना प्रिय कहने में एक सेकंड भी नहीं लिया, लेकिन उसे पाने में 26 साल लग गए। वह कहती है कि वह उसके बारे में और जानना चाहती है।

वनराज लीला के शब्दों को याद करता है

हसमुख जीके के साथ एक डॉक्टर के यहाँ से घर लौटता है और उसे धन्यवाद देता है। जीके का कहना है कि वह अनु-अनुज की शादी के बाद परिवार को सब कुछ बता देंगे। वनराज उन्हें बालकनी से देखता है। वह लीला के शब्दों को याद करता है कि हसमुख कुछ छिपा रहा है और हसमुख के कमरे में चलता है कि वह ठीक है।

वह तकिए के नीचे हसमुख की मेडिकल रिपोर्ट पाता है। अनुपमा और अनुज अपनी कॉलेज की यादों को ताजा करते हुए एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हैं। पहला नशा पहला खुमार.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। अनुपमा ने अनुज को अपने जीवन में भेजने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया और साझा किया कि तलाक के बाद, वह फिर से प्यार में पड़ने से डर गई थी।

अनुज अपने प्यार को दिल के कोने में सुरक्षित रखने के लिए कहते हैं। अनुपमा का कहना है कि कॉलेज उनके प्यार का महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि उन्होंने उसे पहली बार इस कॉलेज में देखा था, यहां अलग हुए थे, रेनियन के दौरान फिर से मिले थे, और अब वे एक साथ हैं। अनुपमा अगर 27 साल पहले मिले होते तो क्या होता? अनुज कहते हैं कि सब कुछ पहले से ही भगवान द्वारा तय किया गया है। अनुज को एक विचार आता है और वह अनुपमा के साथ अपने अद्भुत संगीत और मेहंदी समारोह की योजना पर चर्चा करता है।

वनराज को उम्मीद है कि हसमुक ठीक है

वनराज हसमुख के पर्चे की पर्ची के साथ फार्मेसी का दौरा करता है और फार्मासिस्ट से दवा का विवरण पूछता है। फार्मासिस्ट का कहना है कि वे मल्टीविटामिन हैं। वनराज को उम्मीद है कि हसमुक ठीक है।

हसमुख जीके को फोन करता है और बताता है कि उसके पास केवल मल्टीविटामिन पर्ची है और जीके के साथ दवा लेने दो। वनराज लीला से कहता है कि वह सही कह रही है कि हसमुख कुछ छिपा रहा है। समर ने अपनी टीम को सूचित किया कि अनुज ने उनके व्हाट्सएप ग्रुप में संगीत और मेहंदी की रस्मों के लिए एक थीम भेजी है। वे सभी इसे पसंद करते हैं। हसमुख पूछते हैं कि क्या खास है।

देविका कहती है कि वह इसका खुलासा नहीं करेगी। वनराज भोजन करते समय मिर्ची काटता है। वनराज को उम्मीद है कि उन्हें कोई न कोई मुद्दा या सबका मुंह बंद करने का कारण मिल जाएगा। वह सोचता है कि यह पहले से ही 8 बजे है। और अनुपमा अपनी डेट से अभी तक वापस नहीं आई है।

अनुज और अनुपमा रोमांटिक डांस करते हैं

अनुज और अनुपमा एक टक्सीडो और एक सुंदर काली साड़ी में एक रोमांटिक गीत पर रोमांटिक रूप से नृत्य करते हैं। वनराज को आश्चर्य होता है कि अनुपमा और अनुज वापस क्यों नहीं आए।

वह तोशु को वनराज की तरह आवेगी होने और अनुपम को बार-बार परेशान करने और अनुपमा की शादी के लिए कड़ी मेहनत करने का वादा करने के लिए पछताते हुए सुनता है। किंजल का कहना है कि वे भाग्यशाली बच्चे हैं जो अपनी मां के हाथों पर मेहंदी लगा सकते हैं।

वनराज अनुपमा के साथ अपने मेहंदी कार्यक्रम को याद करते हैं। देविका का कहना है कि अनु खुशकिस्मत है कि उसके जीवन में अनुज है। समर का कहना है कि अनुज भी भाग्यशाली है कि अनु को उसके जीवन में मिला है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Namrata Malla ने डांस करते हुए दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  सोहा-कुणाल ने ईद 2022 पर बनाया शीर कुरमा, संजय दत्त ने फैमिली संग खिंचवाई फोटोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ruskin Bond: 90 साल के हुए रस्किन बॉन्ड, इस मौक पर शेयर किया अपने से जुड़ा यह मार्मिक वाकया- Indianews
Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में नाले में मिला नवजात का शव, स्थानीय लोगों ने अवैध गर्भपात का लगाया आरोप- Indianews
Ebrahim Raisi: ‘उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करें’, ईरान के राष्ट्रपति के हेलिकॉप्टर क्रैश पर पीएम मोदी ने व्यक्त की चिंता- Indianews
Heatwave Alert: गुजरात के कई हिस्सों में 5 दिन के लिए हीटवेव अलर्ट, शिशु, बुजुर्ग रहें सावधान- Indianews
SRH vs PBKS: अभिषेक शर्मा ने तोड़ा विराट कोहली का आठ साल पुराना आईपीएल रिकॉर्ड- Indianews
Spam Call Block: अनचाही कॉल्स को रोकने के लिए सरकार ने कर ली ये तैयारी, नहीं आएंगे अब फर्जी कॉल- Indianews
Pakistan: डॉक्टर ने गलती से मरीज पर चला दी गोली, लोडेड पिस्तौल निकालने के दौरान हुई घटना- Indianews
ADVERTISEMENT