होम / Anupama Serial Update अनुपमा करेगी अनुज संग गरबा

Anupama Serial Update अनुपमा करेगी अनुज संग गरबा

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 9:52 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupama Serial Update: टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों लोगों को अनुपमा (Anupama) की जिंदगी बदलते हुए देखना काफी पसंद आ रहा है। वहीं वनराज को भी धीरे-धीरे यह समझ आ गया है कि अनुपमा की जिंदगी में उसका कोई काम नहीं। वहीं बिजनेस पार्टनर अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से अनुपमा (Anupama) की बढ़ती करीबियां अब दर्शकों की आंखों में कई सपने जगा रही हैं। आने वाले हफ्ते में अनुज-अनुपमा के फैंस के लिए मेकर्स ने खास सरप्राइज प्लान कर लिया है।

(Anupama Serial Update) रुपाली ने Instagram पर फोटो शेयर की

वैसे तो शो में कई बार Anuj Kapadia और Anupama को एक साथ डांस मूव्स करते दिखाया जा चुका है, लेकिन अब दोनों के कपल डांस की बारी है. जी हां! आने वाले हफ्ते में अनुज और अनुपमा को एक साथ गरबा की धुनों पर नाचते हुए देखा जा सकता है। क्योंकि दोनों एक्टर की सोशल मीडिया वॉल पर कुछ ऐसी हिंट देने वाली तस्वीरें नजर आ रही हैं।

दरअसल, इस एपिसोड की शूटिंग की जा चुकी है। अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इंस्टाग्राम पर गरबा (Garba) लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही अपनी इंस्टास्टोरी पर उन्होंने अनुज यानी गौरव खन्ना के साथ वाली तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों का लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।

(Anupama Serial Update) थीम गरबा का होगा आयोजन

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार गरबा में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहा है। जहां पर थीम कपल गरबा वाली रखी जा रही है। ऐसे में पारितोष और किंजल, बा और बापूजी, काव्या और वनराज कपल के तौर पर डांस करेंगे. लेकिन बा अनुपमा को डांस नहीं करने के लिए बोलेंगी, क्योंकि उसकी जिंदगी में अब कोई पार्टनर नहीं है। इतना ही नहीं रोहण वाली बात सुनकर बा अब नंदनी को भी समर के साथ गरबा करने से मना करेंगी।

Read More: Bigg Boss 15 Update शो में होगी राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT