होम / Anupamaa 26th March 2022 Written Update अनुपमा-अनुज की शादी तोड़ने का प्लान बनाएगा वनराज

Anupamaa 26th March 2022 Written Update अनुपमा-अनुज की शादी तोड़ने का प्लान बनाएगा वनराज

Prachi • LAST UPDATED : March 26, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 26th March 2022 Written Update: टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट में अब भी ‘अनुपमा’ का दबदबा जारी है। दरअसल शो में फैंस अनुज-अनुपमा की शादी का इंतजार कर रहे है। वहीं अब बीते दिन अनुपमा ने सबके सामने अनुज से शादी का ऐलान कर दिया। उसने किसी की परवाह ना करते हुए अनुज का हाथ हमेशा के लिए थामने का फैसला कर लिया।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को उदयपुर जाना है काम के सिलसिले में। बाबूजी अनुपमा को उसके साथ जाने के लिए कहते है क्योंकि उसके रहने से घर पर हंगामा होगा। अनुज-अनु साथ में उदयपुर जाकर काफी खुश होते है। अनु उसे काम पर ध्यान देने के लिए कहती है और खुद से हर देखने का फैसला करती है। इधर, अनुपमा की गैरहाजिरी में किंजल का ध्यान रखने के लिए राखी शाह हाउस पहुंचती है।

राखी दवे की बात सुनकर वनराज और बा शॉक्ड और परेशान हो जाते है

राखी, अनु पर इल्जाम लगाती है कि शादी से पहले अनुज के साथ हनीमून पर चली गई। किंजल कहती है बाबूजी ने इसके लिए परमिशन दिया था। राखी वनराज और बा को परेशान करने के लिए कहती है कि उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मशहूर है, क्या हुआ अगर अनुपमा-अनुज वहां शादी कर लेंगे। राखी दवे की बात सुनकर वनराज और बा शॉक्ड और परेशान हो जाते है। बा अपने बेटे के सामने रोती है कि अनुपमा उसकी बात नहीं समझ रही।

वो कहती है कि अनुपमा यह नहीं समझ रही है कि समाज उसके रिश्ते को स्वीकार नहीं करेगा। बा कहती है कि उसकी वजह से उसका सिर लोगों के सामने झुक जाएगा। इधर अनुपमा समर को अभिमन्यु-अक्षरा की सगाई के बारे में बताती है। इसके बाद वो वह अनुज के साथ अपनी सगाई के बारे में सपना देखने लगती है। वहीं, वनराज, राखी से कुछ ऐसा करने के लिए कहता है ताकि अनुपमा शादी से पीछे हट जाए. वनराज, राखी से हाथ मिलाता है ताकि दोनों मिलकर उनकी शादी रोक सकें।

Read More: RRR Box Office Collection Day 1 साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनीं RRR

Read More: Bhojpuri Actress Sushma Adhikari Hot Bikini Photoshoot एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में दिखाई हॉट अदाएं

Read More: Bhojpuri Song Dekhee Sugaraee खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रोमांटिक सॉन्ग को मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज !

Read More: Meena Kumari Biopic बॉलीवुड की ये हसीना लीड रोल में आएंगी नजर!

Read More: Britney Spears अपनी ब्रेस्ट सर्जरी कराना चाहती हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT