होम / Anurag Kashyap ने राम मंदिर उद्घाटन को बताया विज्ञापन, बोलें- धर्म दुष्ट आदमियों का आखिरी सहारा

Anurag Kashyap ने राम मंदिर उद्घाटन को बताया विज्ञापन, बोलें- धर्म दुष्ट आदमियों का आखिरी सहारा

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 9, 2024, 5:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Anurag Kashyap: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में बात करते हुए कहा यह एक ‘विज्ञापन’ था।

22 जनवरी को जो हुआ वह एक विज्ञापन था: अनुराग कश्यप

कोलकाता में एक कार्यक्रम में, अनुराग से उद्घाटन के बारे में पूछा गया, जिसमें खेल, सिनेमा, व्यापार और राजनीति के क्षेत्र से देश के सबसे बड़े नाम उपस्थित थे, और उन्होंने कहा, 22 जनवरी को जो हुआ वह एक विज्ञापन था। मैं इसे ऐसे ही देखता हूं। खबरों के बीच जिस तरह के विज्ञापन चलते हैं, उसी तरह यह 24 घंटे चलने वाला विज्ञापन था।

मेरे नास्तिक होने का एक प्रमुख कारण यह है कि मेरा जन्म वाराणसी में हुआ था। मेरा जन्म धर्म की नगरी में हुआ है, मैंने धर्म का कारोबार बहुत करीब से देखा है। आप इसे राम मंदिर कहते हैं, लेकिन यह कभी राम मंदिर नहीं था। यह राम लला का मंदिर था और पूरा देश इसका अंतर नहीं बता सकता।

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: यूपी कांस्टेबल ने खुद को सिर में मारी गोली, पुलिस को पारिवारिक टेंशन की आशंका

धर्म दुष्ट आदमियों का आखिरी सहारा:अनुराग कश्यप

उन्होंने आगे कहा, धर्म दुष्ट आदमियों का आखिरी सहारा होता है। जब किसी व्यक्ति के पास देने के लिये कुछ नहीं बचता तो वह धार्मिक हो जाता है। अनुराग ने सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति बहुत कम कर दी है। लेकिन वह वास्तविक दुनिया में अपनी चिंताओं को व्यक्त करना जारी रखते हैं।

ये भी पढ़ें- Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा में INLD नेता नफे सिंह हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.