होम / Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा में INLD नेता नफे सिंह हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा में INLD नेता नफे सिंह हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 9, 2024, 1:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा के इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) के प्रमुख नफे सिंह राठी हत्या मामले में शुक्रवार, 8 मार्च को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने इस हत्या से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

 गोवा से किया गिरफ्तार

झज्जर पुलिस के मुताबिक, हरियाणा की झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के संयुक्त ऑपरेशन में शूटरों को गोवा से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान सौरव और आशीष के रूप में हुई है, जो दिल्ली के रहने वाले हैं और उन पर यूके स्थित कपिल सांगवान गिरोह के साथ संबंध होने का संदेह है।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

25 फरवरी को हुई थी हत्या

INLD प्रमुख राठी की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में रेलवे क्रॉसिंग के पास कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, आरोपी एक कार में आए और अंधाधुंध गोलीबारी कर राठी और एक पार्टी कार्यकर्ता की हत्या कर दी। 28 फरवरी को यूनाइटेड किंगडम के एक गैंगस्टर कपिल सांगवान ने राठी की हत्या की जिम्मेदारी ली।

ये भी पढ़ें- Uddhav Thackeray: उद्धव ठाकरे ने नितिन गडकरी को दिया ऑफर, मचा सियासी बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT