होम / Arjun Kapoor का अपकमिंग फिल्म 'Kuttey' में होगा खास लुक!

Arjun Kapoor का अपकमिंग फिल्म 'Kuttey' में होगा खास लुक!

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 2:20 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Arjun Kapoor: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बीते कुछ समय से अलग अलग किरदारों को एक्सप्लोर कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) के लिए एक नया लुक (first look) ले रहे हैं, जो एक डार्क कॉमेडी है।

फिल्म को लेकर अभिनेता ने कहा कि उन्हें सभी अवरोधों को छोड़ना पड़ा और वास्तव में चरित्र को निभाने में गहराई तक जाना पड़ा। फिल्म में अपने लुक के लिए अर्जुन ने अपने बालों को काफी छोटा किया है। वो विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म के लिए मूंछें और ठूंठ पहने हुए हैं।

Arjun Kapoor Upcoming movie Kuttey

उन्होंने कहा कि यह एक अभिनेता की यात्रा का हिस्सा है। आपको सभी अवरोधों को छोड़ना पड़ता है और वास्तव में चरित्र को निभाने में गहराई तक जाना होता है। अभिनेता का कहना है कि वह अपने निर्देशकों की स्पष्टता से प्यार करते हैं। वह चाहते थे कि वह अलग दिखें। आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित ‘कुत्ते’ में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, अर्जुन कपूर, तब्बू और राधिका मदान भी हैं। ‘कुत्ते’ के अलावा, अर्जुन की किटी में अन्य फिल्मों में अजय बहल के साथ लेडी किलर और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत जगन शक्ति निर्देशित एक फिल्म है।

Read More: Udit Narayan Birthday स्ट्रगल के दिनों में होटल में गाते थे गाना

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.