होम / Aryan Khan और Nora Fatehi कर रहें हैं डेट! दुबई में हुई न्‍यू ईयर पार्टी में म‍िला ये सबूत

Aryan Khan और Nora Fatehi कर रहें हैं डेट! दुबई में हुई न्‍यू ईयर पार्टी में म‍िला ये सबूत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 4, 2023, 4:59 pm IST

Aryan Khan and Nora Fatehi Dating Pics Viral: बॉलीवुड में पि‍छले कुछ द‍िनों से एक्‍ट्रेस तमन्ना भाट‍िया और व‍िजय वर्मा के बीच न्‍यू ईयर पार्टी में हुई KISS सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बनी हुई है। अब न्‍यू ईयर की ही पार्टी में एक और जोड़ी के साथ होने की खबरों ने तूफान मचा द‍िया है। बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और एक्‍ट्रेस-डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बीच डेट‍िंग की खबरे सामने आई हैं। दरअसल ये दोनों ही इस बार न्‍यू ईयर पर दुबई में थे। इस जोड़ी के बीच ‘लव-कनेक्‍शन’ बैठाने की कोशिशें शुरू हो गईं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

लेकिन अक्‍सर ऐसी खबरों पर जहां सोशल मीडिया पर यूजर खूब चुटक‍ियां लेते हैं, तो वहीं इस पोस्‍ट पर कई यूजर असली पोस्‍ट करने वाले को अपनी सोच बड़ा करने की भी सलाह दे रहें हैं। दरअसल, एक यूजर ने दो तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में नोरा और आर्यन अलग-अलग तस्‍वीरों में द‍िख रहें हैं, लेकिन उन्‍हें जोड़ रही है एक फैन जो दोनों के साथ नजर आ रही है। फ‍िर क्‍या, यहीं से इस यूजर ने कनेक्‍शन बैठा ल‍िया।

आर्यन खान के साथ डिनर करती दिखीं नोरा

इस यूजर ने इस फोटो पर ल‍िखा, “हाल ही में सुना था कि नोरा अचानक करण जौहर और उनके दोस्‍तों के काफी करीब हो रहीं है। अब वो दुबई में हुई न्‍यू ईयर पार्टी में आर्यन खान के साथ ड‍िनर करती हुई भी द‍िखीं।”

अब जहां कईं लोग इस आइड‍िया से काफी खुश हो गए तो कई लोगों ने स‍िर्फ इन तस्‍वीरों के आधार पर ऐसा कहना बे-सर-पैर की बात कही। अब इस बात में क‍ितनी सच्‍चाई है ये तो नहीं पता लेकिन आर्यन और नोरा फ‍िर से खबरों में आ गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Videos: केरल में बस के अंदर महिला ने दिया बच्ची को जन्म, वीडियो आया सामने-Indianews
विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज -Indianews
Arvind Kejriwal: स्वास्थ्य ने उन्हें चुनाव प्रचार करने से नहीं रोका, ED ने केजरीवाल की जमानत याचिका पर कोर्ट से कहा-Indianews
Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से स्टारी नाइट इवेंट से तस्वीरें आई सामने, बैकस्ट्रीट बॉयज ने किया परफॉर्म, देखें वीडियो -Indianews
Raveena Tandon करना चाहती है Sanjay Leela Bhansali के साथ काम, फैंस कर रहे एक्ट्रेस से गुजारिश – Indianews
Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड हुआ रिवील, पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से इस जगह लेंगे सात फेरे -Indianews
T20 World Cup: ICC चाहता है कि भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दो बार हो, जानें वजह -Indianews
ADVERTISEMENT