होम / Ashneer Grover ने Shark Tank India में बतौर जज लिए 10 लाख रुपए?, जानिए पूरी सच्चाई

Ashneer Grover ने Shark Tank India में बतौर जज लिए 10 लाख रुपए?, जानिए पूरी सच्चाई

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 12:25 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
नेशनल टेलीविजन पर आने वाला शॉर्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) शो जिसमें दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिला। शॉर्क टैंक इंडिया के जरिये कई लोगों को अपना बिजनेस संवारने का मौका मिला। इस शो में हुईं कई डील्स से जजेज को भी काफी फायदा पंहुचा है। शो के ऑन एयर होते ही इसे लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगीं। शो के जजेज की फीस 10 लाख रुपए की अफवाह से भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

अशनीर ने बताई सच्चाई

शार्क टैंक जज करने वाले अशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल, नम्रता थापर, पीयूष बंसल और गजल अलघ ने शो के लिये 10 लाख रुपए फीस चार्ज की है। हालांकि यह पूरा सच नहीं है। शो खत्म होने के बाद अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने इसे लेकर अपनी सच्चाई बयां करते हुए कहा है कि शार्क टैंक इंडिया जज करने के लिये उन्हें कोई 10 लाख रुपए नहीं दिये गये। 10 लाख छोड़िये अगर उन्हें 5 लाख रुपए भी मिलते, तो वो उसमें भी खुश हो जाते।

जजेज से मांगे 10 करोड़ रुपए

अशनीर ने आगे बताया है कि “शो का कॉन्सेप्ट काफी सिंपल था। उन्हें पता था कि शो के जजेज के पास पैसा और हाई वैल्यू स्टार्ट अप है। इसलिये उन्होंने सभी से शो में 10 करोड़ रुपए तक इंवेस्ट करने की मांग की। जिस पर सारे जजेज ने हामी भर दी। इस तरह इंडिया में शार्क टैंक इंडिया सक्सेसफुली चल पड़ा।

शो में घंटो मजदूरों कि तरह काम किया

अशनीर कहते हैं कि “शो जज करने के लिये उन्हें एक पैसा नहीं दिया गया है। यहां तक कि शो जज करने के दौरान घंटों-घंटों तक मजदूरों की तरह काम किया है।” आपको बता दें कि शार्क टैंक इंडिया में अशनीर ग्रोवर अपने गुस्से के लिये तो मशहूर थे ही बल्कि सो में उनके वन लाइनर भी काफी पॉपुलर भी हुए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : जब कार से नीचे उतरीं दीपिका पादुकोण, पास गया कैमरा और कैद हो गया ऊप्स मोमेंट

यह भी पढ़ें : Lock Upp: मुनव्वर फारूकी- अंजलि के लव एंगल पर ये क्या बोल गईं पूनम पांडे, जानकर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Saree: बेहद सिंपल साड़ी पहने निकली कंगना रनौत, फिर भी नहीं हटेंगी सादगी से नजरें

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  Kriti Kartik Affair: कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप में हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT