होम / Beast Movie Controversy: विजय की फिल्म के दौरान हुआ प्रदर्शन , फैंस ने एलईडी स्क्रीन, चश्मा और भी बहुत कुछ तोडा

Beast Movie Controversy: विजय की फिल्म के दौरान हुआ प्रदर्शन , फैंस ने एलईडी स्क्रीन, चश्मा और भी बहुत कुछ तोडा

Sachin • LAST UPDATED : April 15, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Beast Movie Controversy: थलपति विजय स्टारर बीस्ट आज सुबह स्क्रीन पर हिट हुई। नेल्सन द्वारा अभिनीत, फिल्म में पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, वीटीवी गणेश सहित सितारों का एक समूह भी है। फिल्म को मौत को मात देने वाले स्टंटों पर आधारित बताया गया है, जो बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है। सुबह से, विजय स्टारर को मिले जुले रिव्यु मिल रहे है।

लेकिन लगता है, बीस्ट प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, और सिनेमाघरों में उनकी हरकतें उसी की ओर इशारा करती हैं।

Beast Movie Controversy

वेब पर एक नया वीडियो सामने आया है और इसमें बीस्ट के प्रशंसक कोयंबटूर के एक थिएटर में तबाही मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कथित तौर पर, प्रशंसकों का एक झुंड सुबह एक बीस्ट शो देखने के लिए थिएटर में आया, लेकिन उनमें से कई के पास टिकट भी नहीं था। हालांकि, वे नियंत्रण से बाहर हो गए, और थिएटर के कर्मचारी उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम नहीं थे।

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का कुछ हुआ है! यहां तक ​​कि जब बच्चन पांडे फिल्म रिलीज़ हुई थी, तो गुंडों के एक समूह ने एक थिएटर में तोड़फोड़ की थी और उनसे इसकी स्क्रीनिंग रोकने और बड़े पर्दे पर केवल द कश्मीर फाइल्स चलाने के लिए कहा था।

Beast Movie Controversy

Read More: Lock upp Controversy : मंदाना की ‘अबॉर्शन’ की कहानी सुन भावुक हुई कंगना कही ये बात ,’महिला के लिए

Read More: Doctor Strange 2 Movie Update : ‘इन्फिनिटी वॉर, एंडगेम, नो वे होम कंबाइंड’ के मुकाबले ज्यादा हैरान करने वाली होगी ये फिल्म

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.