होम / Doctor Strange 2 Movie Update : 'इन्फिनिटी वॉर, एंडगेम, नो वे होम कंबाइंड' के मुकाबले ज्यादा हैरान करने वाली होगी ये फिल्म

Doctor Strange 2 Movie Update : 'इन्फिनिटी वॉर, एंडगेम, नो वे होम कंबाइंड' के मुकाबले ज्यादा हैरान करने वाली होगी ये फिल्म

Sachin • LAST UPDATED : April 14, 2022, 10:21 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Doctor Strange 2 Movie Update :सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली एमसीयू फिल्म, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस की आगामी रिलीज के साथ, नई रिपोर्टें सुझाव दे रही हैं कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी मार्वल फिल्म होगी। डिज़नी और मार्वल द्वारा हाल ही में घोषणा के बाद कि वे हॉलीवुड प्रीमियर से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करेंगे, जो कि फिल्म की दुनिया भर में रिलीज से कुछ घंटे पहले आयोजित होने वाली है।

जारी रिपोर्ट के अनुसार, जिसमें खुलासा किया गया था कि अंदरूनी सूत्र जॉन कैंपिया के अनुसार, एक स्रोत उनके पास पहुंचा और कुछ चौंकाने वाले विवरणों का खुलासा किया कि अगर यह सच साबित हो सकता है कि सैम राइमी का आगामी डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल एवेंजर्स: एंडगेम, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर से अधिक आश्चर्यजनक है। , और स्पाइडर-मैन: नो वे होम एक साथ। कैम्पिया ने अपने बयान में इस खबर की पुष्टि की कि सिनेमाकॉन के दौरान फिल्म नहीं दिखाई जाएगी और कहा, “ईमेल में, उन्होंने यह कहा, उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म के लिए और अधिक सुरक्षा है, ब्ला ब्ला ब्ला।” लेकिन मुख्य पंक्ति यह थी: ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में इन्फिनिटी वॉर, एंडगेम और स्पाइडर-मैन: नो वे होम संयुक्त की तुलना में अधिक बड़े आश्चर्य हैं।’ (Doctor Strange 2 Movie Update)

Doctor Strange 2 Movie Update

इस बीच, निर्माता रिची पामर ने पहले ही प्रशंसकों को फिल्म के साथ अप्रत्याशित की उम्मीद करने की चेतावनी दी है। ट्रेलर में जो दिखाया गया है, उसके अनुसार, फिल्म मार्वल ब्रह्मांड और उसके समय सिद्धांत का विस्तार करने जा रही है क्योंकि फिल्म में कई संदिग्ध प्रमुख एक्स-मेन कैमियो और एलिजाबेथ ओल्सन के मैंडा मैक्सिमॉफ उर्फ ​​​​स्कार्लेट विच का एक बुरा पक्ष देखा जाएगा। (Doctor Strange 2 Movie Update)

पामर ने एक इंटरव्यू में बेनेडिक्ट कंबरबैच के डॉक्टर स्ट्रेंज और स्कारलेट विच को एक फिल्म में होने के बारे में खोला, “वे यकीनन दो सबसे अधिक हैं – यदि एमसीयू में सबसे शक्तिशाली प्राणी नहीं हैं।” उन्होंने आगे कहा, “यह केवल कुछ समय पहले की बात है जब हम उन्हें एक साथ मिलाते हैं, और हम इसे बहुत मज़ेदार, अनोखे तरीके से करते हैं … यह एक क्लासिक मार्वल टीम-अप है, लेकिन वे कुछ चीजें एक साथ करते हैं जिनकी आपने कभी उम्मीद नहीं की होगी। उन्हें करते देखें।”

Doctor Strange 2 Movie Update 

Read More: अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे जॉन अब्राहिम ने धूम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सुपरबाइक चलनी सिखाई

Read More: सायरा बानो ने दिलीप कुमार की मौत के बाद साँझा की दिल की बात कहा- ‘ मुझे अपने जीवन में…..’

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT