होम / Besharam Rang Controversy: इंदौर में फूंके गए शाहरुख-दीपिका के पुतले, 'पठान' को बैन करने की हो रही मांग

Besharam Rang Controversy: इंदौर में फूंके गए शाहरुख-दीपिका के पुतले, 'पठान' को बैन करने की हो रही मांग

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 15, 2022, 12:32 pm IST

Besharam Rang Controversy: इंदौर के मालवा मिल चौराहे पे ‘वीर शिवाजी ग्रुप’ नाम के संगठन ने आने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के हाल ही रिलीज हुए गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर आपत्ति जताई है। बता दें कि फिल्म के इस गाने में दिखाए जा रहे सीन का जमकर विरोध किया जा रहा है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान संगठन के कार्यकर्ताओ द्वारा शाहरुख दीपिका के पुतले भीं जलाये गए हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने दिया था ये बयान

आपको बता दें कि फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ के कंटेंट के कारण हिन्दू समाज अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है। जिसके चलते प्रदर्शनकारी फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा अपने एक टवीट में फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर आपत्ति जताई थी।

‘गाने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ’

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है। जाहिर है कि इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगा कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें, अन्यथा रिलीज की अनुमति नहीं दी जाएगी। फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।”

‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के प्रदर्शन में शामिल थीं दीपिका

इसके साथ ही गृहमंत्री ने यह भी आरोप लगाया था कि JNU में कथित ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के प्रदर्शन में भी दीपिका पादुकोण उनके समर्थन में थी। उनका कहना था कि अभिनेत्री के इस कदम से उनकी मानसिकता सबको पता चल चुकी है। मिश्रा ने ये भी कहा की “हाल ही में शाहरुख खान माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे और दूसरी तरफ फिल्मों में वो अभिनेत्रियों को बिकिनी में ले आते है ये ठीक नहीं है।”

Also Read: Besharam Rang Controversy पर Baahubali निर्माता का बयान आया सामने, एमपी मंत्री पर तंज कसते हुए कहा- ‘बहुत नीचे जा रहे हैं’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT