होम / Big Boss 15 मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को ऑफर हुए 4 करोड़ रुपए

Big Boss 15 मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को ऑफर हुए 4 करोड़ रुपए

Prachi • LAST UPDATED : September 18, 2021, 10:26 am IST

Shivangi Joshi with Mohsin_Khan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Big Boss 15: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ye rishta kya kahalaata hai जल्द ही आफएयर होने वाला है। शो खत्म होने से पहले ही लीड एक्टर्स शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) के पास कई ऑफर हैं। इनमें से एक है रियलिटी शो बिग बॉस 15। शिवांगी और मोहसिन दोनों को इस शो को साइन करने के लिए बड़ा अमाउंट ऑफर किया जा रहा है।

सूत्रों के हवाले से बताया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर्स मोहसिन खान और शिवांगी को बिग बॉस का ऑफर मिला है। दोनों ही यंग हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है जिसके चलते मेकर्स दोनों को साइन करने में बेहद दिलचस्पी है। सूत्रों के अनुसार दोनों को 4 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं जो शो के लिए बड़ी राशि है। फिलहाल मेकर्स और मोहसिन-शिवांगी के बीच चर्चा जारी है।

Big Boss 15 Show 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो इसी महीने बंद होने वाला है और Big Boss 15 शो 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को जल्द ही कोविड 19 गाइडलाइन के तहत क्वारैंटाइन किया जाने वाला है। वहीं मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अब भी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अक्टूबर तक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे। बता दें कि Big Boss 15 में हिस्सा लेने के लिए करण कुंद्रा, रोनित रॉय, डोनल बिष्ट, अमित टंडन, अविका गौर, अफसाना खान, नेहा मारदा, सिंबा नागपाल, निधी भानुषाली, बरखा बिष्ट, मीरा देओस्थले, साहिल उप्पल जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है।

Read More : क्या Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी!

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT