होम / Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement जो मैं घर ले जा रहा हूं, वह है सीख और अनुभव : तेजस्वी प्रकाश

Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement जो मैं घर ले जा रहा हूं, वह है सीख और अनुभव : तेजस्वी प्रकाश

Mukta • LAST UPDATED : January 31, 2022, 1:02 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement जो मैं घर ले जा रहा हूं, वह है सीख और अनुभव : तेजस्वी प्रकाश

Bigg Boss 15 host Salman Khan had a thrilling end last night with Tejashwi Prakash emerging as the eventual winner

Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement

इंडिया न्यूज़, मुंबई
बिग बॉस 15 की मेजबानी करने वाले सलमान खान ने कल रात एक रोमांचक अंत किया और तेजस्वी प्रकाश अंतिम विजेता के रूप में सामने आयी, इसके बाद प्रतीक सहजपाल प्रथम रनर अप और करण कुंद्रा दूसरे रनर अप के रूप में रहे। महीनों की बहस और अटकलों के बाद, स्वरागिनी स्टार के लिए प्रशंसक बहुत खुश हैं। अभिनेत्री को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने शो जीत लिया है और इसे एक अविश्वसनीय यात्रा कहा है।

बिग बॉस 15 की प्रतिष्ठित ट्रॉफी प्राप्त करने के साथ, सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को विजेता राशि के रूप में 40 लाख रुपये का चेक भी दिया। अपनी जीत के बारे में बात करते हुए, तेजस्वी कहती हैं कि उन्हें अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। शो में भाग लेने के बाद उन्हें बहुत कुछ सीखने और अनुभव करने को मिला। अभिनेत्री ने उन सभी का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने पूरी यात्रा में उनका साथ दिया।

(Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement)

बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “जब मैंने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, तो शुरुआत में सब कुछ एक सपने जैसा लग रहा था। लेकिन जैसे ही मैंने खेल को समझना शुरू किया तो मैं इसमें पूरी तरह से डूब गयी थी और आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो यह बहुत अविश्वसनीय सफर रहा है। अंतत: ट्रॉफी जीतना वास्तविक लगता है, लेकिन असली पुरस्कार जो मैं घर ले जा रहा हूं, वह है सीख और अनुभव।”

अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि उन सभी के प्रति मेरी गहरी कृतज्ञता, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है। मैं सलमान सर को उनके ठोस समर्थन, कलर्स टीम और मेरे सभी अविश्वसनीय प्रशंसकों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

(Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement)

घर से बाहर आने के बाद, तेजस्वी ने ट्रॉफी और अपने माता-पिता के साथ अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया, तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा धन्यवाद इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों को! चार महीने की बेहद चुनौतीपूर्ण यात्रा के बाद एक सपना सच हुआ !!!!

Big Boss Winner Tejashwi Prakash Statement

Read Also : Bigg Boss 15 Runner-Up Karan Kundrra Shared A Post कहा-आज काफ़ी चीज़ों से विश्वास उठ गया

Read Also : Bigg Boss 15 Winner 2022: तेजस्वी प्रकाश बनी विजेता, प्रतिक सहजपाल आये दूसरे स्थान पर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT