होम / Bigg Boss 15 Eviction News राजीव अदतिया हो सकते है बाहर !

Bigg Boss 15 Eviction News राजीव अदतिया हो सकते है बाहर !

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 4:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bigg Boss 15 Eviction News बिग बॉस 15 के घर से चर्चा यह है कि राजीव अदतिया, जिन्हें हमेशा विवादास्पद शमिता शेट्टी अपना भाई कहती हैं, और राखी सावंत के पति रितेश को बेदखल किया जा रहा है क्योंकि उन्हें पर्याप्त लोकप्रिय वोट नहीं मिले हैं।

बेशक, चैनल ने इस आशय की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछले अनुभव से पता चला है कि चर्चा कभी गलत नहीं होती है।रितेश और राजीव अदतिया दोनों ही इन दिनों चर्चा में हैं। पिछले बिग बॉस 15 एपिसोड में, हमने राखी सावंत को रितेश के साथ तीखी बहस करते देखा था। उसने तेजस्वी प्रकाश से यहां तक ​​कह दिया कि उसका पति उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और यहां तक ​​कि अपने सामान्य मेलोड्रामैटिक अंदाज में उस पर अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया। (Bigg Boss 15 Eviction News)

इस बीच, शमिता का राजीव के साथ बिग बॉस 15 टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान कुछ मतभेद हो गए। अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। उसने यह भी आरोप लगाया कि शमिता उसके खिलाफ अपने ‘भाई’ का इस्तेमाल कर रही थी। दरअसल अफसाना ने राजीव के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी थी

Bigg Boss 15 Eviction News

READ MORE: Brahmastra’s Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

READ MORE : Karan Johar Announcement About ‘Yodha’ दिशा पटानी और राशी खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ योद्धा में आएगी नजर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.