होम / Brahmastra's Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

Brahmastra's Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Brahmastra’s Telugu version रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का तेलुगु पोस्टर आउट हो गया है। पोस्टर में बर्फी अभिनेता को भगवान शिव की छाया के साथ त्रिशूल पकड़े हुए दिखाया गया है। रणबीर कपूर की अगली फिल्म के निर्माता ब्रह्मास्त्र की शानदार दुनिया की एक झलक दे रहे हैं और प्रशंसक सांस रोककर मेगा प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को 300 करोड़ रुपये के जबरदस्त बजट में बनाया जा रहा है।

हिंदी मोशन पोस्टर के बड़े पैमाने पर लॉन्च के बाद, तेलुगु पोस्टर रिलीज के लिए ब्रह्मास्त्र टीम आज हैदराबाद पहुंची। इस अवसर पर मौजूद नागार्जुन अक्किनेनी ने कहा, “अयान और ब्रह्मास्त्र की बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। प्राचीन और आधुनिक भारत के इस संयोजन ने मुझे मोहित किया और इस तरह के एक का हिस्सा बनना रोमांचक है। जीवन से बड़ा प्रोजेक्ट। मिस्टर राजामौली को बोर्ड पर रखना हम सभी के लिए एक बड़ा सम्मान है और मैं 2022 में अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म पेश करने के लिए उत्सुक हूं।”(Brahmastra’s Telugu version)

Brahmastra's Telugu version

इस अवसर पर बोलते हुए, एसएस राजामौली ने कहा, “मुझे बोर्ड पर आने और चार दक्षिण भाषाओं में दुनिया भर के दर्शकों के लिए ब्रह्मास्त्र पेश करने में वास्तव में खुशी हो रही है। ब्रह्मास्त्र की अवधारणा अद्वितीय है, जो इसकी कहानी और प्रस्तुति में परिलक्षित होती है। कई मायनों में, यह मुझे बाहुबली की याद दिलाता है – प्यार और जुनून का श्रम। मैंने देखा है कि अयान ने ब्रह्मास्त्र बनाने में समय लगाया है, इसे ठीक करने के लिए धैर्यपूर्वक इसे एक साथ रखा है, ठीक उसी तरह जैसे मैंने बाहुबली के लिए किया था।” (Brahmastra’s Telugu version)

ब्रह्मास्त्र की यात्रा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ एसएस राजामौली के साथ ब्रह्मास्त्र की दृष्टि पेश करने के साथ एक उच्च नोट पर शुरू होती है।

Brahmastra’s Telugu version

READ MORE: Mira Kapoor play Piano मीरा कपूर ने पियानो पर जर्सी के मेहरम बजाती नजर आयी

READ MORE: Birthday Boy John Shares pics पत्नी प्रिया अब्राहम और उनके बच्चों के साथ साझा की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT