होम / Bigg Boss 15 Update Sunanda Shetty ने Shamita-Raqesh Bapat के रिश्ते का मजाक उड़ाने पर विशाल को कहा- 'सांप'

Bigg Boss 15 Update Sunanda Shetty ने Shamita-Raqesh Bapat के रिश्ते का मजाक उड़ाने पर विशाल को कहा- 'सांप'

Prachi • LAST UPDATED : November 12, 2021, 2:31 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Update: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में हर रोज नए टिवस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं  बिग बॉस ओटीटी के बाद ‘बिग बॉस 15’ में भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स इस रिश्ते को पसंद कर रहे हैं। वहीं किसी-किसी को ये फेक लग रहा है। ऐसे में शो के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन ने भी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के रिश्ते का मजाक उड़ाया है। विशाल कोटियन (Vishal Kotian) की इस हरकत को देखने के बाद शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने कंटेस्टेंट को जमकर लताड़ लगाई है।

(Bigg Boss 15 Update) सुनंदा ने शमिता को सपोर्ट करने के लिए राजीव अदातिया की भी तारीफ की

बता दें कि शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन पर कटाक्ष किया है, जिन्होंने हाल ही में राकेश बापट और शमिता शेट्टी के रिश्ते का मजाक उड़ाया था। सुनंदा ने ट्विटर पर एक यूजर द्वारा साझा की गई एक वीडियो क्लिप को री-ट्वीट किया। शमिता शेट्टी की मां ने विशाल को लताड़ लगाते हुए ‘सांप’ बताया है। इतना ही नहीं सुनंदा ने शमिता को सपोर्ट करने के लिए राजीव अदातिया की भी तारीफ की।

इस वीडियो में विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज के साथ मिलकर राकेश का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। विशाल ने कहा, ‘बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने। सीधा वो शिल्पा शेट्टी जो है ना उसकी बहन को पटा लिया है। अब क्या है कि उसके दम पर ये शो से वो शो, वो शो से ये शो करता रहता है, उसका चलता रहेगा।’ सुनंदा शेट्टी ने विशाल की इन हरकतों पर रियेक्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘बहुत बेकार क्लिप है। बीबी 15 में सबसे अविश्वासी आदमी पर शर्म आती है, जो शमिता को अक्का (बहन) को बुलाता है। इस आदमी पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता।’

Read More: Illegal Season 2 वेब सीरीज का टीजर रिलीज

Read More: Govinda Naam Mera में विक्की कौशल ने दिखाया देसी डांसर वाला अंदाज

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT