होम / बिग बॉस में एंट्री करते ही सुंबुल पर भड़के सलमान ख़ान, कहा- आप तो पीछे ही पड़ जाती हैं

बिग बॉस में एंट्री करते ही सुंबुल पर भड़के सलमान ख़ान, कहा- आप तो पीछे ही पड़ जाती हैं

Rizwana • LAST UPDATED : October 28, 2022, 12:07 pm IST

(इंडिया न्यूज़): सलमान खान डेंगू से ठीक हो गए हैं। इस हफ्ते वो बिग बॉस में लौट आए हैं। शुक्रवार का वार सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे। बिग बॉस बगैर सलमान के अधूरा लगता है। फैन्स पिछले हफ्ते उन्हें मिस कर रहे थे। सलमान आते ही कई घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं और कुछ की तारीफ भी करेंगे। इस हफ्ते कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंचेंगे। वो अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करेंगे। कटरीना सलमान के साथ टिप टिप बरसा पानी पर डांस भी करेंगी।

सुंबुल के हर वक्त रोने पर बोले सलमान

सामने आए प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा सुंबुल पर निकलता दिखा है। वह घर में हर वक्त उनके रोते रहने पर भी भड़कते हैं। सलमान पिछले हफ्ते भी सुंबुल को काफी समझा चुके हैं। सलमान सुंबुल से कहते हैं कि वह सोफे के पीछे खड़ी हो जाएं। फिर उन्हें बेडरूम एरिया में जाने के लिए कहते हैं और गेट के पीछे खड़ी रहती हैं। सलमान कहते हैं, ‘आज की तारीख में आप मिसान बनी हुई हैं जो पीछे पड़ी रहती है, रोती रहती है, शिकायतें करती रहती हैं।’ सलमान सुंबुल से कहते हैं कि हर हफ्ते वो पीछे ही खड़ी दिखती हैं।

अंकित पर जमकर निकाली भड़ास

सुंबुल के अलावा सलमान का गुस्सा अंकित गुप्ता पर भी निकलता है। सलमान, प्रियंका से कहते हैं, ‘पिछले हफ्ते आपने बिग बॉस से कहा था अंकित अंदर से स्ट्रॉन्ग है। हमें कैसे पता चलेगा। एक्सरे निकालें जिससे पता चले कि इनके अंदर क्या है? कम्फर्ट जोन में चल रहे हो अंकित। हमको ऐसा क्यों महसूस हो रहा है कि आपको यहां नहीं रहना है।’

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Narendra Modi Nomination LIVE Updates: आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, यहां जाने पल-पल की अपडेट-Indianews
Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने इस गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार – Indianews
GV Prakash Kumar ने पत्नी Saindhavi से तोड़ा रिश्ता, इस वजह से नहीं रहना चाहते साथ – Indianews
Lok Sabha Election: पूर्वजों का नाम लेकर सहानुभूति की राजनीति खेल रहे राहुल! जानें चुनाव से पहले पंडित नेहरू और दादी इंदिरा को याद करने का तर्क-Indianews
Micro Cheating: कहीं आपका पार्टनर भी तो नहीं कर रहा है आपको माइक्रो-चीट, जानिए इन कुछ संकेतो से-Indianews
Delhi-Meerut Expressway: काशी टोल प्लाजा पर कार चालक की दांबगई, महिला कर्मचारी को मारी टक्कर-Indianews
Hair Care: कॉफी से बढ़ा सकते है बालों की खुबसूरती, क्या है इसके इस्तेमाल करने का आसान तरीका – Indianews
ADVERTISEMENT