होम / Bipasha Basu ने शेयर किया बेटी Devi के साथ क्यूट मोमेंट, देख फैंस हुए इमोशनल

Bipasha Basu ने शेयर किया बेटी Devi के साथ क्यूट मोमेंट, देख फैंस हुए इमोशनल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2022, 7:21 pm IST

Bipasha Basu, Devi Basu Singh Grover Cute Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से 2016 में शादी की थी। बता दें कि शादी के करीब 6 साल बाद, एक्ट्रस ने नवंबर, 2022 में अपनी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम कपल ने ‘देवी बसु सिंह ग्रोवेर’ (Devi Basu Singh Grover) रखा है। वहीं, बिपाशा सोशल मीडिया पर कभी देवी के हाथ तो कभी उनके पैरों की प्यारी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, जिसके लिए उनके फैंस इंतज़ार कर रहें हैं। अब हाल ही में बिपाशा ने फिर अपनी बेटी के साथ एक बेहद खास मोमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bipasha Basu ने शेयर किया बेटी Devi के साथ खास मोमेंट

आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक क्यूट झलक शेयर की है। इस खास मोमेंट को देखकर सभी का दिल भर आया है। इस फोटो को वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगा है। इस फोटो को देख उनके फैंस काफी तारीफें कर रहें हैं।

तस्वीर देख पिघला फैन्स का दिल

बिपाशा ने आखिर ऐसा क्या पोस्ट किया है तो आपको बता दें कि एक एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी देवी ने उनकी उंगली को कसकर पकड़ा हुआ है। इस फोटो में देवी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन उनका छोटा सा हाथ और छोटी-छोटी उंगलियां नज़र आ रही हैं, जिन्होंने अपनी मां के अंगूठे को मजबूती से पकड़ा हुआ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT