होम / धूम-धाम से मना सलमान खान की मां सलमा का जन्मदिन, सिंगर हर्षदीप कौर ने शेयर की इनसाइड फोटोज

धूम-धाम से मना सलमान खान की मां सलमा का जन्मदिन, सिंगर हर्षदीप कौर ने शेयर की इनसाइड फोटोज

Rizwana • LAST UPDATED : December 8, 2022, 12:08 pm IST

salma khan birthday

(इंडिया न्यूज़): बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मां सलमा खान ने हाल ही में अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके की झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने फैंस को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दिखाई। इन फोटोज में हर्षदीप, सलमान खान की फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

हर्षदीप ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यारी सलमा खान जी के 80वें बर्थडे सेलिब्रेशन पर उनके लिए परफॉर्म करना बहुत खास लगा! सबसे प्यारी होस्ट अर्पिता और अलवीरा के होने से मुझे फैमिली का हिस्सा होने का अहसास हुआ। साथ ही हेलन जी से मिलना और उनके साथ डांस करने का मौका मिला। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।’ इन फोटोज को देख कर ऐसा लग रहा है कि इस पार्टी की ब्लैक थीम रखी गई थी, क्योंकि सब ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने साल 1964 में सलमा खान से शादी की थी। सलीम और सलमा के चार बच्चे हैं, जिनका नाम सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT