होम / Boney Kapoor ने 'मिस्टर इंडिया 2' पर जल्द काम शुरु करने की कही बात, कईं बड़ी फिल्मों के सीक्वल्स पर भी तैयारी

Boney Kapoor ने 'मिस्टर इंडिया 2' पर जल्द काम शुरु करने की कही बात, कईं बड़ी फिल्मों के सीक्वल्स पर भी तैयारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 14, 2023, 11:14 pm IST

Boney Kapoor Will Make ‘Mr India 2’: प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बॉलीवुड को कई सुपरिट फिल्में दी हैं। अब उन्होंने बताया कि वो अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाने जा रहें हैं। उन्होंने बताया कि लोग उनकी कईं फिल्मों के सीक्वल की डिमांड कर रहें हैं। इसके साथ ही बोनी कपूर ने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी बात की है।

‘मिस्टर इंडिया 2’ की जल्द शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि एक मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया, “मैं मिस्टर इंडिया 2 बनाऊंगा। अगर मैं बहुत जल्द इस पर काम शुरू दूं तो कोई हैरानी नहीं होगी।” उन्होंने ये भी बताया कि “‘मिस्टर इंडिया’ के साथ-साथ, ‘वान्टेड’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल्स की भी डिमांड है।”

मेरी कई फिल्मों के बन चुके हैं सीक्वल

इसके आगे बोनी कपूर ने कहा, “ऐसे लोग हैं, जो चाहते हैं कि ‘हम पांच’ फिर से बननी चाहिए। मेरी कुछ फिल्मों का पहले ही किसी न किसी तरह से रीमेक बनाया जा चुका है। मैं ‘वो सात दिन’ जानता हूं, मैं ‘पोंगा पंडित’ को जानता हूं। हमारे पुराने स्लेट की कुछ फिल्में हैं, जो फिर से बेहतर प्रोडक्शन के साथ बनाई गई हैं।”

इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे बोनी कपूर

साथ ही बता दें कि बोनी कपूर ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में अपनी एक्टिंग डेब्यू को लेकर बात की। उन्होंने कहा, “मैं इस ऑफर को रिजेक्ट करने वाला था, लेकिन लव रंजन ने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए राजी किया। ये एक बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस रहा है और मैं एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने को लेकर बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग फिल्म देखकर एंजॉय करेंगे। ये बहुत एंटरटेनिंग है।”

‘तू झूठी मैं मक्कार’ मार्च में होगी रिलीज

दरअसल, फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। ये मूवी 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की ये पहली फिल्म है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT