होम / Bunty Aur Babli 2 शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक Bikini Photoshoot

Bunty Aur Babli 2 शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक Bikini Photoshoot

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 10:15 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bunty Aur Babli 2: यशराज फिल्म्स की फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने वाली खूबसूरत शरवरी (Sharvari) फिल्म के सेट पर अपने प्रियंका मोमेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं! शरवरी ने एक सुपर सेक्सी, मैटेलिक गोल्डन बिकिनी पहनी और अबू धाबी के बीच पर अपनी अदाओं और कर्व्स से कू्र को हैरत में डाल दिया।

उनके लुक दोस्ताना में प्रियंका के हैरान कर देने वाले वन-पीस बिकिनी सीक्वेंस की याद दिला दी जिसने दर्शकों के दिल की धड़कनें रोक दी थीं! शरवरी कहती हैं कि मैं हमेशा से ही बॉलीवुड की सच्ची फैन रही हूं। मैं रोमांचित थी, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे अपनी पहली फिल्म में ही एक बेहतरीन बॉलीवुड क्वीन/दिवा के रूप में दर्शकों के सामने आने का मौका मिल रहा है।

Bunty Aur Babli 2 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी

वह आगे कहती हैं कि चीजें तब और रोमांचक हो गईं जब मुझे गोल्डन स्विमसूट/बिकिनी लुक में आने की अपॉर्चुनिटी मिली क्योंकि यह किसी और नहीं बल्कि दोस्ताना की कूल और सेक्सी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
के बिकनी अवतार से बहुत कुछ मिलता-जुलता है! शरवरी ने बताया कि शूटिंग वाले दिन वह एक्साइटमेंट के साथ दमक रही थीं। वह कहती हैं कि शूटिंग के दिन इस सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित और कॉन्फिडेंट थी।

शानदार शेप में आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी और हमारे बेहतरीन क्रू ने इसे बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया। निश्चित तौर पर यह मेरा मिनी पीसी फैन गर्ल मोमेंट था। बता दें कि यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2, वर्ल्डवाइड 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक भीतर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी है, जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमश: ओल्ड जेनरेशन के बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं नए बंटी-बबली का किरदार गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी प्ले कर रहे हैं।

Read More: आखिर ‘Sardar Udham’ को Oscars 2022 में जाने से रोकने पर क्यूं मचा बवाल!

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT