होम / टूटी हुई राखी को बिज़नेसमैन का सहारा, मां के इलाज में ऐसे कर रहे हैं मदद

टूटी हुई राखी को बिज़नेसमैन का सहारा, मां के इलाज में ऐसे कर रहे हैं मदद

Rizwana • LAST UPDATED : January 18, 2023, 12:11 pm IST

(इंडिया न्यूज़): बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं। आदिल संग शादी का सफर राखी के लिए आसान नहीं रहा है। एक तरफ राखी को शादीशुदा जिंदगी की टेंशन है। वहीं दूसरी ओर राखी की मां की बीमारी ने उन्हें पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है। राखी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कैंसर के बाद उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है और वह इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हाल ही में, राखी ने अपनी मां की बीमारी का खुलासा किया है और बताया कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं।

राखी ने अपनी मां की बीमारी पर बात करते हुए कहा, ‘ मेरी मम्मी किसी को पहचान नहीं पा रही हैं। मम्मी ठीक से खा भी नहीं पा रही हैं। उनकी आधी से ज्यादा बॉडी पैरालाइज हो गई है।’ आगे बात करते हुए राखी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं अंबानी जी का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। अंबानी जी मेरी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। हॉस्पिटल में जो ज्यादा महंगे ट्रीटमेंट है, उसे मेरे लिए कम करवा रहे हैं।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT