होम / Tunisha Sharma Suicide Case: कोर्ट ने Sheezan Khan को जेल में बाल न कटवाने की दी अनुमति

Tunisha Sharma Suicide Case: कोर्ट ने Sheezan Khan को जेल में बाल न कटवाने की दी अनुमति

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 3, 2023, 10:13 pm IST

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा आत्महत्या मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे शीजान खान (Sheezan Khan) को अदालत से जेल में बाल न कटवाने की अनुमति मिल गई है। बता दें कि न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के दिन ही शीजान ने अपने वकील के जरिए अदालत में 4 आवेदन किए थे। इनमें से एक बाल न कटवाने की अनुमति मांगना भी शामिल था।

जानकारी के अनुसार, शीजान खान ने एक आवेदन में कहा था कि जिस टीवी धारावाहिक में वो काम कर रहा है, उसमें अपनी भूमिका के मुताबिक बने रहने के लिए अपने बाल नहीं कटवाना चाहता। हालांकि, जेल अधिकारियों ने अदालत को बताया था कि जेल नियमों के अनुसार सिर्फ सिख कैदियों को बाल न कटवाने की छूट दी जाती है, लेकिन प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट एस. जी. हरगुडे ने ठाणे सेंट्रल जेल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शीजान को बाल कटवाने के लिए बाध्य न किया जाए। शीजान ने इसके अलावा जेल में सुरक्षा की भी मांग की थी। कोर्ट ने इसकी अनुमति भी शीजान को प्रदान कर दी है।

शीजान के परिवार ने आरोपों का किया खंडन

वहीं, सोमवार को शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मृतक एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा द्वारा लगाए तमाम आरोपों का खंडन करते हुए उल्टे उन्ही पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीज़ान की बहनें शफक नाज, फलक नाज, मां और उनके वकील ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तुनिषा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 10 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। वो बचपन से ही ओसीडी और एंग्जायटी से भी पीड़ित थीं। उनकी मां वनिता भी एक्ट्रेस बनने का सपने देख रहीं थीं, लेकिन वो एक्ट्रेस बनने में नाकाम रहीं और इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी को टीवी, फिल्म उद्योग में काम करने पर मजबूर किया।

शीजान के वकील ने बताया बेकसूर

वहीं, शीजान के वकील ने कहा, “शीजान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं थी और ना ही उसने तुनिषा को धोखा दिया। उनका आपसी समझ के साथ ब्रेकअप हुआ था। हम जल्द ही शीजान की जमानत अर्जी दाखिल करेंगे, क्योंकि वो निर्दोष हैं और तुनिषा की मौत के पीछे शीजान एवं उसके परिवार की कोई हाथ नहीं है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT