होम / Ali Baba Daastan-E-Kabul: लीड एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत और हीरो शीजान को जेल में होने से अब मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

Ali Baba Daastan-E-Kabul: लीड एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत और हीरो शीजान को जेल में होने से अब मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2022, 9:30 pm IST

Ali Baba Daastan-E-Kabul Off Air: टीवी की दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अली बाबा दास्तान-ए-काबुल शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या की ली। अब तुनिषा के जाने के बाद शो के मेन हीरो जेल में हैं। लिहाजा दोनों अहम किरदारों के यूं नदारद रहने से शो की शूटिंग बंद पड़ी है। जिससे कई लोगों के घर चलना मुश्किल हो गए हैं। नतीजा अब शो के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है।

सेट पर आने से डर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने शीजान खान के मेकअप रूम में ही फांसी लगाई और मौत को गले लगा लिया। ऐसे में जो लोग सेट पर 24 घंटे मौजूद रहते थे वो अब यहां काम करने से डर रहे हैं। बता दें कि शीजान जहां अली बाबा का रोल निभा रहे थे तो वहीं तुनिषा शहजादी मरियम के रोल में नजर आ रही थीं लेकिन अब सीरियल की शूटिंग बंद कर दी है। साथ ही लोगों में दहशत का माहौल है। मेकर्स को रोजाना इससे लाखों का नुकसान हो रहा है।

ऑफ एयर होगा शो

जानकारी के अनुसार, कुछ महीने पहले जब इस बिग बजट शो का ऐलान किया गया तो बताया गया था कि ये शो अब तक के सबसे महंगे सेट पर फिल्माया जाएगा। वहीं, धीरे-धीरे इसे लोगों ने पसंद करना शुरू किया और ये टीआरपी में भी बना हुआ था। लेकिन अब मेकर्स ने दिल पर पत्थर रखकर इस शो को बंद करने का ही ऐलान कर दिया है।

जी हां, कहा जा रहा है कि जल्द ही शो को ऑफ एयर कर दिया जाएगा। क्योंकि इतनी जल्दी नई स्टार कास्ट को नहीं चुना जा सकता। इनका उल्टा असर शो पर पड़ सकता है। फिलहाल शो के कुछ बैक एपिसोड को दिखाया जा रहा है, जिसके बाद चैप्टर 1 को यही खत्म कर दिया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT