होम / Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 11:06 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport दीपिका पादुकोण हिन्‍दी फिल्‍म अभिनेत्री और मॉडल हैं। दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है और वे भारतीय सेलिब्रिटीज में सबसे चर्चित और आर्कषक सेलिब्रिटी हैं। वे किशोरावस्‍था में राष्‍ट्रीय स्‍तर की बैंडमिंटन खिलाड़ी रहीं हैं लेकिन फैशन मॉडल बनने के लिए उन्‍होंने खेल में अपना करियर नहीं बनाया और वे फिल्‍मों में आ गईं।

दीपिका के हिन्‍दी फिल्‍मी करियर की शुरूआत‍ ब्‍लाकबस्‍टर फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से हुई थी जिसमें उनके हीरो सुपरस्‍टार शाहरूख खान थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍सआफिस पर कमाल किया और फिल्‍म सुपरहिट हो गई। भारत के साथ साथ विदेशों में भी यह फिल्‍म काफी पसंद की गई और यहीं से दीपिका की गाड़ी चल निकली। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला।

हालांकि इसके बाद उनको कई फिल्‍मों में असफलता का भी सापना करना पड़ा लेकिन दीपिका ने कभी हार नहीं मानी फिल्‍म ‘कॉकटेल’ उनके जीवन का टर्निंग प्‍वाइंट रही। इस फिल्‍म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई और आलोचकों और जनता, दोनों का उन्‍हें प्‍यार मिला। वह अब तक कई सुपर हिट फिल्‍में दर्शकों को दे चुकी हैं जिनमें से ये जवानी है दिवानी, रेस 2, चेन्‍न्‍ई एक्‍सप्रेस, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत आदि प्रमुख हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर 2018 में इटली में शादी कर ली । जिसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। हाल ही में दीपिका और रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Sunny Leone Song Madhuban Me Radhika Nache पर बवाल, एमपी गृहमंत्री ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम!

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.