होम / Iravin Nizhal Event के दौरान निर्देशक Parthiban ने ऑडियंस पर फेका माइक, AR Rahman को लगा झटका

Iravin Nizhal Event के दौरान निर्देशक Parthiban ने ऑडियंस पर फेका माइक, AR Rahman को लगा झटका

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 4:31 pm IST

इंडिया न्यूज़,मुंबई:

Director Parthiban throws mic at the audience during Iravin Nizhal Event: निर्देशक पार्थिबन (Parthiban) ने अपना आपा खो दिया और अपनी आगामी फिल्म इराविन निज़ल (Iravin Nizhal Event) के सांग लॉन्च कार्यक्रम में दर्शकों से नाराज़ हो गए। फिल्म के लिए संगीत तैयार करने वाले एआर रहमान ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और निर्देशक के कृत्य से हैरान रह गए। इस कार्यक्रम में, पार्थिबन ने अपना आपा खो दिया और दर्शकों पर माइक्रोफोन फेंक दिया। बाद में, अपनी गलती को समझने के बाद, पार्थिबन ने अपना आपा खोने के लिए माफी मांगी और कहा कि वह बहुत दबाव में था और इसके बारे में नहीं सोचा था।

पार्थिबन और एआर रहमान (AR Rahman) ने चेन्नई में एक भव्य कार्यक्रम में अपनी आगामी फिल्म इराविन निज़ल का पहला गाना लॉन्च किया। इरविन निज़ल का टीज़र एक स्टार-स्टडेड इवेंट में जारी किया गया था। जब दोनों दर्शकों के साथ बातचीत कर रहे थे, रोबो शंकर ने निर्देशक से माइक्रोफोन पास करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने अपना आपा खो दिया और कहा, “आपको यह पहले पूछना चाहिए था,” जैसे ही उन्होंने माइक फेंका।

ये भी पढ़े : टॉलीवुड अभिनेता Gopichand को अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT