होम / Divya Dutta Birthday बचपन से ही अभिनय की शौकीन थीं दिव्या

Divya Dutta Birthday बचपन से ही अभिनय की शौकीन थीं दिव्या

Prachi • LAST UPDATED : September 25, 2021, 7:04 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Divya Dutta Birthday आज दिव्या का जन्मदिन है। Divya Dutta के फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं। दिव्या का जन्म 25 सितंबर 1977 को पंजाब के लुधियाना में हुआ था। बॉलीवुड फिल्मों में हर वक्त लीड एक्टर्स को खूब तवज्जो मिलती है। जहां सपोर्टिंग किरदार पर दर्शकों का ज्यादा ध्यान नहीं जाता है। जहां इन सितारों को फिल्मों से बिलकुल साइड लाइन कर दिया जाता है।

कई बार तो कितनी एक्ट्रेस ऐसी होती है कि उनके काम को नोटिस भी नहीं किया जाता। लेकिन इस इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनकी अदाकारी को देखने के लिए दर्शक हमेशा दीवाने रहते हैं। जी हां, आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के बारे में जहां कई लीड एक्टर की तुलना में दिव्या दत्ता काफी ज्यादा फीस लेती हैं।

Divya Dutta Birthday अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीत चुकी हैं

Divya Dutta को बचपन से ही अभिनय का शौक रहा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह चार साल की थी तब ही उन्हें समझ आ गया था कि वह अभिनय बढ़िया कर लेती हैं। Divya Dutta हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीत चुकी हैं। दिव्या दत्ता फिल्मों में भले ही सह कलाकार की भूमिका में नजर आती हों, लेकिन उनके अभिनय को हमेशा पसंद किया जाता रहा है।

हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और मलयालम सहित उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। Divya Dutta ने सौ से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से पर्दे पर खास छाप छोड़ी। उनका जन्म पंजाब के लुधियाना शहर में साल 1977 में हुआ था। वह एक पंजाबी हिंदू परिवार में संबंध रखती हैं। Divya Dutta जब सात साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद दिव्या की मां ने अकेले ही उनका पालन पोषण किया। दिव्या दत्ता की मां डॉ. नलिनी दत्ता एक सरकारी अधिकारी थीं।

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT