होम / Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 10:06 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Dragon Ball Super Hero Movie to be Released in Theaters Soon: इस गर्मी में, ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अकीरा तोरियामा द्वारा लिखित और तैयार की गई मूल मंगा श्रृंखला शुरू में 1984 से 1995 तक शुएशा के वीकली शेनन जंप में प्रकाशित हुई थी, और यह 16 वीं शताब्दी की प्रसिद्ध चीनी कहानी जर्नी टू द वेस्ट से प्रेरित थी, जिसे हांगकांग मार्शल आर्ट फिल्मों के पहलुओं के साथ मिश्रित किया गया था।

ड्रैगन बॉल अब मंगा, एनीमे और वीडियो गेम में फैली एक बड़ी मीडिया घटना है जो सोन गोकू के बचपन से लेकर परिपक्वता तक के कारनामों को क्रॉनिकल करती है क्योंकि वह मार्शल आर्ट में प्रशिक्षण लेता है। ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो, टोई एनिमेशन द्वारा निर्मित और तोरियामा द्वारा लिखित, ड्रैगन बॉल सुपर फिल्म श्रृंखला में दूसरी प्रविष्टि है, जिसने 2018 में ड्रैगन बॉल सुपर: ब्रॉली के साथ शुरुआत की। गोकू द्वारा रेड रिबन के रूप में जाने जाने वाले दुष्ट संगठन को समाप्त करने के बाद सेना, जिसे अब ऐसे लोगों द्वारा पुनर्गठित किया गया है जो नए, शक्तिशाली एंड्रॉइड, सुपर हीरो के उत्पादन के माध्यम से अपनी भावना को जारी रखना चाहते हैं, सुपर हीरो लेने वाला है।

Dragon Ball Super Hero Movie to be Released in Theaters Soon

Crunchyroll और Toei एनिमेशन ने अब आधिकारिक तौर पर एनीमे ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइज़ी की दुनिया भर में नाटकीय रिलीज़ में नवीनतम फिल्म की पुष्टि की है। ड्रैगन बॉल सुपर: सुपर हीरो दुनिया भर के सिनेमाघरों में अगस्त में रिलीज होगी, हालांकि कोई सटीक तारीख नहीं दी गई है। यह फिल्म सभी महाद्वीपों के सिनेमाघरों में जापानी दोनों भाषाओं में उपशीर्षक के साथ रिलीज होगी और अन्य भाषाओं में डब की जाएगी।

सुपर हीरो के पास ब्रॉली की लोकप्रियता को पार करने की एक उत्कृष्ट संभावना है क्योंकि ड्रैगन बॉल सुपर सीरीज़ लंबे समय से प्रशंसकों और नए दर्शकों के लिए समान रूप से अपील करना जारी रखती है, यह देखते हुए कि 30 से अधिक वर्षों से दुनिया भर में उत्साही फैंटेसी ड्रैगन बॉल स्थापित है। अगले अध्याय में अभी तक इस अगस्त की रिलीज़ की तारीख नहीं है, लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि बहुत जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़े : Thalapathy Vijay और Pooja Hegde की फिल्म बीस्ट इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज़, जानें

ये भी पढ़े : Sapna Choudhary appeared in court, the actress arrived wearing a mask for the hearing of Fraud Case

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT