होम / Entertainment News: 'शहजादा' की रिलीज से पहले फिल्म ने किया करोड़ो का बिजनेस, इस वजह से बदली गई थी फिल्म कि रिलीज डेट 

Entertainment News: 'शहजादा' की रिलीज से पहले फिल्म ने किया करोड़ो का बिजनेस, इस वजह से बदली गई थी फिल्म कि रिलीज डेट 

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : February 15, 2023, 10:49 pm IST

एंटरटेंमेंट डेस्क/मुंबई (Entertainment News: Shehzada is the official remake of south star Allu arjun and Pooja Hedge Ala Vaikunthapuramulo) : अपनी एक्टिंग और डॉयलोग डीलिवरी का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ से दर्शकों को दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं। क्रिटिक्स का भी मानना है कि शहजादा का क्रेज फैन्स के बीच काफी हद तक है। इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने की उम्मीद करना गलत नहीं है।

  • रिलीज से पहले ही फिल्म ने की 65 करोड़ का बिजनेस
  • ‘नेटफ्लिक्स’ को बेचा गया है फिल्म के राइट्स
  • पठान की वजह से बदली गई फिल्म की रिलीज डेट
  • साउथ की रीमेक है फिल्म

रिलीज से पहले ही फिल्म ने की 65 करोड़ का बिजनेस

ट्रेड एनालिस्ट निशित शॉ के अनुसार फिल्म 85 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसमें 65 करोड़ का प्रोडक्शन कॉस्ट और 20 करोड़ की पब्लिसिटी और विज्ञापन भी शामिल है। रिकवरी की बात करें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही 65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिसमें फिल्म के म्यूजिक राइट्स और सैटेलाइट राइट्स की कीमत 10 करोड़ भी शामिल है।

‘नेटफ्लिक्स’ को बेचा गया है फिल्म के राइट्स

रिपोर्ट्स के अनुसार शहजादा ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है। फिल्म के राइट्स को 40 करोड़ में ‘नेटफ्लिक्स’ को बेचा गया है। ओवरसीज राइट्स की कीमत पांच करोड़ बताई जा रही है। इस हिसाब से अगर देखा जाए तो फिल्म अभी से 76% का बिजनेस कर चुकी है।

पठान की वजह से बदली गई फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म का दर्शकों और फैंस के बीच उत्साह देखते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा आसान लगता है, हालांकि शहजादा पर फिल्म पठान का भी बड़ा असर पड़ा है। पठान की सक्सेस को देखते हुए इसकी रिलीज डेट भी बदली गई। पहले फिल्म को 10 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसे बदलकर 17 फरवरी कर दिया गया है ताकि पठान का असर शहजादा पर ना हो।

साउथ की रीमेक है फिल्म

शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की अला वैकुंठापुरामुलो की ऑफिशियल रीमेक है।

ये भी पढ़ें:- Viral Video: “बाबू सोना नहीं सहेंगे, थाना खाया नहीं सहेंगे…….” यहां देखें वेलेंटाइन डे पर वायरल हुआ वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

France: फ्रांसीसी जेल वैन पर हमला, 2 मिनट के हिंसा में 2 गार्ड की हत्या -India News
Indian Students: दुबई स्थित कंपनी के सीईओ ने छात्रों से कम भारतीयों वाले कॉलेज चुनने को कहा, सोशल मीडिया पर छिड़ा बहस -India News
Climate Change: जलवायु परिवर्तन से बढ़ रहा समुद्र का स्तर, इस देश को जल्द ट्रांसफर करनी होगी अपनी राजधानी -India News
Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
Pakistan: मां से रोज मारपीट करता था नशेड़ी पिता, बेटे ने कर दी हत्या -India News
Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
ADVERTISEMENT