होम / Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Plan कपल दो बार करेगा मैरिज

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Plan कपल दो बार करेगा मैरिज

Prachi • LAST UPDATED : January 30, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Plan: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पत्नी से अलग होने के बाद शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं। अब ताजा जानकारी के अनुसार इनकी शादी को लेकर खबर थी कि दोनों फरवरी में कोर्ट मैरिज करेंगे।

जबकि उससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि दोनों मार्च के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं। नई डेट के मुताबिक दोनों की कोर्ट मैरिज 21 फरवरी को होगी। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने सोचा था कि उनकी शादी में सिर्फ कुछ ही लोग आएंगे जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त होंगे। लेकिन अब उनके प्लान में बदलाव नजर आ रहा है।

(Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding Plan) एक बार कोर्ट मैरिज और दूसरी बार ग्रैंड शादी होगी

दरअसल जानकारी के मुताबिक कपल दो बार शादी करेगा। एक बार कोर्ट मैरिज और दूसरी बार ग्रैंड शादी होगी। इसके लिए अप्रैल, 2022 में डेट निकाली जा रही है। दरअसल कपल चाहता है कि दूसरी शादी में तमाम लोग जुट जाएं। सोर्स के मुताबिक फरहान और शिबानी ने फरवरी में कोर्ट मैरिज के बाद अप्रैल में एक ग्रैंड वेडिंग का फैसला किया है।

कपल ने पहले महामारी और कोविड 19 में बढ़ोतरी और ओमिक्रॉन के खतरे के चलते केवल एक छोटी शादी प्लान की थी। लेकिन अब चीजें अब कंट्रोल मे हैं और कपल सभी प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए इसे ग्रैंड लेवल पर करना चाहता है। हमें मिली जानकारी के मुताबिक कपल सब्यसाची पहनेगा और उनके शादी के कपड़े बन रहे हैं। कपल इसे बिलकुल छुपाकर रखना चाहता है।

Read More: Hrithik Roshan Dating Mystery Girl इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

Read More: Kareena And Saif Ali Khan Host Party At Their Home ब्लैक थीम पर थी पार्टी, ये लोग हुए शामिल

Read More: Kajol Becomes Corona Positive बेटी न्यासा की फोटो लगाकर शेयर किया पोस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT