होम / Akshay Kumar की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर निकला दिवाला, ओटीटी पर बनी नंबर 1, मचा रही है धमाल

Akshay Kumar की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर निकला दिवाला, ओटीटी पर बनी नंबर 1, मचा रही है धमाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Akshay Kumar की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर निकला दिवाला, ओटीटी पर बनी नंबर 1, मचा रही है धमाल

Akshay Kumar Sarfira

India News (इंडिया न्यूज), Akshay Kumar Flop Film Trend On OTT: 90 के दशक में लगातार हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलताओं का सामना कर रहें हैं। इस साल 2024 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई, लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके अलावा उनकी फिल्म अपने बजट जितना भी नहीं कमा पाई। हालांकि अब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है, जहां ये धूम मचा रही है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने पर ओटीटी पर मचाया धमाल

आपको बता दें कि इस साल 2024 में बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं, जिन्हें ओटीटी पर भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई एक फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा रही है और टॉप ट्रेंडिंग में आ गई है। फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म को आईएमडीबी पर भी काफी अच्छी और शानदार रेटिंग मिली है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम ‘सरफिरा’ है, जो कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई है।

बड़े सट्टेबाजी स्कैंडल में फंसी Tamannaah Bhatia, अपनी मां संग पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

साउथ के सुपरस्टार की हिट फिल्म का है रीमेक

इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे कलाकार नजर आ रहें हैं। यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दरअसल, यह साउथ के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। दर्शकों को फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई थी, लेकिन ओटीटी पर फिल्म की कहानी और सभी कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है।

‘सरफिरा’ की कहानी और कमाई

इस फिल्म की कहानी वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एयरफोर्स में भर्ती होता है। महंगी फ्लाइट टिकट की वजह से वह अपने पिता को आखिरी बार देख नहीं पाता और यह घटना उसे गहरे सदमे में डाल देती है। इसके बाद वीर म्हात्रे सस्ती एयरलाइन शुरू करने का फैसला करता है। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है, जिसे ओटीटी पर दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपये था और इसने सिर्फ 22.13 करोड़ रुपये कमाए, जबकि इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 30.02 करोड़ रुपये रही।

‘सलमान खान नहीं हैं शरीफ इंसान, लॉरेंस हमारा बच्‍चा…’ बिश्नोई समाज के बयान से मची खलबली

घर बैठे इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो, लेकिन अब यह फिल्म ओटीटी पर नंबर 1 फिल्म बन गई है। हाल ही में यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जहां इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है और भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। बता दें कि इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.7 की रेटिंग मिली है। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है और देखना चाहते हैं, तो आप इसे आज घर बैठे आराम से देख सकते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT