होम / Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का फर्स्ट लुक आउट, रिलीज डेट पर से भी उठा पर्दा

Rani Mukerji की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का फर्स्ट लुक आउट, रिलीज डेट पर से भी उठा पर्दा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2022, 5:06 pm IST

Rani Mukerji Film Mrs Chatterjee Vs Norway First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) शादी के बाद फिल्मी परदे पर कम ही नजर आती हैं। वो साल दो साल में एक ही फिल्म करती हैं, लेकिन अपने शानदार और दमदार अभिनय से ऑडियंस से खूब तारीफें बटोरती हैं। बता दें कि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के बाद अब रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली हैं।

वो पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में इस फिल्म से रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रानी मुखर्जी का दिखा सादगी भरा अंदाज

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ से रिलीज डेट सामने आने के साथ-साथ उनका पोस्टर भी सामने आ गया है। उनकी इस फिल्म का ये पोस्टर काफी शानदार है। इस पोस्टर में रानी के लुक की बात करें तो गुलाबी और सफेद रंग की साड़ी पहने हुए, बालों को बांधे, माथे पर सिंदूर लगाए हुए, कानों में बूंदी और गले में चैन पहने हुए रानी मुखर्जी का अंदाज सादगी से भरा हुआ है। इस पोस्टर में उन्होंने हाथ में टेडी बियर पकड़ा हुआ है।

रानी मुखर्जी के ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के इस पोस्टर को शेयर करने के साथ उनकी फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया गया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी के जन्मदिन से कुछ दिन पहले यानी कि 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सच्ची घटना पर आधारित है रानी की आगामी फिल्म का मुद्दा

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की बात करें तो ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ये एक इंडियन कपल की सच्ची कहानी है, जिनके बच्चे को साल 2011 में नॉर्वेजियन वेलफेयर सर्विस द्वारा छीन लिया गया था। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा क्रिस्टजन उक्सकुला, एर्की लॉर और कैरल टैम अहम भूमिका में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म की घोषणा साल 2021 मार्च में की गई थी और 18 अक्टूबर 2021 में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। रानी मुखर्जी स्टारर ये फिल्म पहले 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। अब ये फिल्म 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है और इस फिल्म को निखिल आडवाणी, मनीषा आडवाणी और मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Yahya Sinwar: राफा में नहीं है हमास नेता याह्या सिनवार, सुरंगों में छिपे होने की आशंका -India News
Uttar Pradesh: मौलवी करता था छात्रा संग दरिंदगी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गिरफ्तार- Indianews
Delhi में 21 वर्षीय व्यक्ति की क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर हत्या, कर रहा था झगड़े में बीच-बचाव- Indianews
Gaza Ceasefire: गाजा में कभी भी युद्धविराम संभव, अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया खुलासा -India News
Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर डॉक्टर की पट्टे से गला घोंटकर की हत्या- Indianews
Israel Strikes Rafah: इजरायली हमलों में मध्य गाजा में 21 की मौत, संयुक्त राष्ट्र ने आपदा की दी चेतावनी -India News
Pakistan Visit: सऊदी प्रिंस सलमान ने रद्द किया पाकिस्तान दौरा, पड़ोसी मुल्क को लगा बड़ा झटका -India News
ADVERTISEMENT