होम / मुस्लिम एक्टर से शादी के लिए पहले बदला धर्म, अब बुर्के में चेहरा छिपाकर Adnaan Shaikh संग उमराह करने पहुंची

मुस्लिम एक्टर से शादी के लिए पहले बदला धर्म, अब बुर्के में चेहरा छिपाकर Adnaan Shaikh संग उमराह करने पहुंची

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2024, 8:06 pm IST
ADVERTISEMENT
मुस्लिम एक्टर से शादी के लिए पहले बदला धर्म, अब बुर्के में चेहरा छिपाकर Adnaan Shaikh संग उमराह करने पहुंची

Adnaan Shaikh With Wife Ayesha Umrah

India News (इंडिया न्यूज), Adnaan Shaikh With Wife Ayesha Umrah: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। बता दें कि उनकी पत्नी आयशा (Ayesha) ने शादी में मास्क पहना था, जिसके बाद विवाद गहरा गया। अदनान की अपनी बहन ने दावा किया कि उनकी पत्नी हिंदू हैं और उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाकर शादी की है।

अपनी पत्नी के साथ उमरा करने गए अदनान

आपको बता दें कि अदनान शेख ने इन सभी बातों का खंडन करते हुए कहा कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है। अब शादी के बाद बुधवार को अदनान अपनी पत्नी के साथ पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए। इस दौरान आयशा सफेद बुर्के में नजर आईं। दोनों ने सफेद कपड़े पहने हुए थे, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे उमरा करने जा रहे हैं। दरअसल, अदनान और आयशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों प्रस्थान द्वार पर थे, जहाँ उनके परिवार और दोस्त उन्हें अलविदा कहने आए थे।

शाहरुख-अमिताभ से विक्की-कैटरीना तक, बॉलीवुड सेलेब्स कितने लाखों का भरते है बिजली बिल, जान फटी रह जाएंगी आंखें

Adnaan Shaikh

अदनान ने अपनी पत्नी को बुर्का में रखने पर दी सफाई

आयशा को मास्क में रखने के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अदनान ने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा, “मैं उसे पर्दे के पीछे रखना चाहता हूँ। मैं अपनी पत्नी को दूसरों की तरह सोशल मीडिया पर कंटेंट के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहता। मैं अपनी लव लाइफ को निजी रखना चाहता था क्योंकि बुरी नज़र लग जाती है और बुरी नज़र बहुत बुरी चीज़ है। मुझे इस बारे में होने वाली ट्रोलिंग की परवाह नहीं है।”

आखिरकार Kangana Ranaut की Emergency को मिली हरी झंडी, जल्द फिल्म की रिलीज डेट होगी जारी

अदनान की बहन इफ्फत ने चौंकाने वाले लगाए आरोप

हाल ही में अदनान की बहन इफ्फत ने उन पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। इफ्फत ने कहा था कि अदनान ने उन पर शारीरिक हमला किया था। अदनान ने अपने बचाव में कहा कि उनकी बहन अपने ससुर के कहने पर यह सब कर रही है क्योंकि उन्हें शादी में फ्लैट चाहिए था जो मैंने उन्हें नहीं दिया। वह बदला लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं। मेरी बहन के ससुराल वाले चाहते थे कि मैं उनकी साली से शादी करूं लेकिन मैं आयशा से प्यार करता था इसलिए मैंने ऐसा करने से मना कर दिया। इसलिए वो नाराज़ हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT